निरहुआ का नया गाना लॉन्च, नेताओं की जमकर उड़ाई खिल्ली, अंत में कहा ये....

गाने में पीएम मोदी, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, लालू और तेजस्वी समेत कई नेताओं का जिक्र हुआ है.

निरहुआ का नया गाना लॉन्च, नेताओं की जमकर उड़ाई खिल्ली, अंत में कहा ये....
भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव.

लखनऊ: यूपी में होली के त्योहार और चुनाव दोनों की तैयारियां जोरों पर हैं. इसी बीच अक्सर अपनी फिल्मों, राजनीति और हिट गानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua)  एक बार फिर चर्चा में हैं. वजह है उनका नया होली सॉन्ग. होली का त्योहार हो और भोजपुरी इंडस्ट्री में गाना ना लॉन्च हो, ऐसा हो नहीं सकता. ऐसे में निरहुआ ने भी अपना गाना 'बुरा ना मानो होली है' रिलीज (Nirahua New Song Release) किया है. इस गाने में पीएम मोदी से लेकर राहुल गांधी तक का जिक्र किया गया है. बता दें कि बीते दिनों खेसारी लाल, पवन सिंह के भी गाने रिलीज हुए है. 

ये भी पढ़ें- अजब-गजब: एक नहीं 4 लड़कों के साथ भागी युवती, लॉटरी से हुआ शादी का फैसला

राजनेताओं का किया जिक्र
गाना रिलीज होते ही यह चर्चा में आ गया है. वजह है इस गाने के बोल. जी हां, दरअसल, गाने में पीएम मोदी, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी, राहुल गांधी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, लालू और तेजस्वी समेत कई नेताओं का जिक्र हुआ है. निरहुआ के इस गाने में (Nirahua Song) असदुद्दीन ओवैसी, अल्लाह हू अकबर, जय श्री राम के नारे के साथ राम मंदिर निर्माण और नारा-ए-तकदीर को भी शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें- UPSC Notification 2021: सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2021 के लिए नोटिफिकेशन जारी, यहां जानें डिटेल्स

खास बात यह है कि होली के इस गाने के जरिए निरहुआ यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के समीकरण भी समझाते नजर आ रहे हैं. वहीं गाने के आखिर में 'बुरा न मानो होली है' इस सॉन्ग को और भी खास बना रहा है.

यहां देखें Video: 

निरहुआ के इस गाने में अक्षरा सिंह भी नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. जबकि इसका संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. निरहुआ के इस गाने को एक ही दिन में 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए थे. यह गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. 

ये भी देखें- Viral Video: जब भैंस ने लिया दिमाग से काम, देखकर नहीं पूछेंगे अक्ल बड़ी या भैंस!

WATCH LIVE TV