उधर वर्ल्‍ड कप में धोनी दिखा रहे थे दम, इधर चोरों ने उनके घर से उड़ा लिया लाखों का सामान

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने बृहस्पतिवार को राहुल, बाबू उर्फ सहाबुद्दीन और इकलाख को गिरफ्तार किया. 

उधर वर्ल्‍ड कप में धोनी दिखा रहे थे दम, इधर चोरों ने उनके घर से उड़ा लिया लाखों का सामान
धोनी ने यह मकान किराए पर दिया हुआ है. (फाइल फोटो)

नोएडा : क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के नोएडा स्थित मकान में हुई चोरी के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी किया गया एलईडी टीवी और अन्य सामान बरामद किया गया है. धोनी ने यह मकान किराए पर दिया हुआ है.

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने बृहस्पतिवार को राहुल, बाबू उर्फ सहाबुद्दीन और इकलाख को गिरफ्तार किया. उनके पास से पुलिस ने चोरी किए हुए तीन इनवर्टर, नौ बैटरियां, लैपटॉप, एलईडी टीवी, मोबाइल फोन और गैस सिलेंडर आदि बरामद किए. 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सेक्टर 104 स्थित मकान से मई में घरेलू सामान चोरी किया था. 

लाइव टीवी देखें...

थाना प्रभारी ने बताया कि यह मकान भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का है, जिसे उन्होंने विक्रम सिंह नामक व्यक्ति को किराए पर दे रखा है.

उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से सेक्टर 45 में रहने वाले राजीव कुमार नामक व्यक्ति के घर से चोरी हुआ सामान भी बरामद हुआ है. पूछताछ के दौरान चोरों ने अपना अपराध स्वीकार किया.