नोएडा: ड्रग्स बेचने वाली दो महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार

आरोपी नोएडा ग्रेटर नोएडा में स्थित कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों को ड्रग्स मुहैया कराता था.

नोएडा: ड्रग्स बेचने वाली दो महिलाओं समेत 3 गिरफ्तार
आरोपियों के पास से 800 ग्राम गांजा और 260 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा:  नोएडा में पुलिस ने अवैध रूप से नशीला पदार्थ बेचने के आरोप में दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है जबकि एक अन्य मामले में हेरोइन की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 800 ग्राम गांजा बरामद हुआ है.थाना फेस-2 के थानाध्यक्ष साबिर खान ने बताया कि शुक्रवार रात को पुलिस ने गेझा गांव से अवैध रूप से गांजा बेचने के आरोप में सीमा और गोली नामक दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है. 

आरोपियों के पास से 800 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. ये दोनों गोरखपुर जनपद के चौरा-चौरी थाना क्षेत्र की रहने वाली हैं और आरोप है कि ये दोनों नोएडा में अवैध रूप से गांजा बेच रही थी.

दूसरी ओर, थाना सेक्टर-20 पुलिस ने कल रात एक सूचना के आधार पर हेरोइन की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके पास से 260 ग्राम हेरोइन बरामद की है जिसकी बाजार में कीमत एक करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जा रही है.

डीएनए : पंजाब में ड्रग्स का आतंकवाद फैला रहा पाकिस्तान

नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर दरोगा धर्मेंद्र शर्मा और पटनीश यादव ने सेक्टर 21/25 चौराहे के पास से संजय गुप्ता नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 260 ग्राम हेरोइन बरामद हुई. बरामद हेरोइन की कीमत एक करोड़ रुपये से ज्यादा है. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान हमें यह भी पता चला है कि पकड़ा गया आरोपी नोएडा ग्रेटर नोएडा में स्थित कॉलेजों में पढ़ने वाले छात्रों को ड्रग्स मुहैया कराता था. पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कहीं आरोपी यहां के पब व रेस्त्रां में ड्रग्स की आपूर्ति तो नहीं करता था.