केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी 4 दिन की पुलिस हिरासत में

22 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने के लिए आलोक की एक सहयोगी महिला कैलाश अस्पताल पहुंची थी. उसने केंद्रीय मंत्री से कहा था कि आलोक ने उनका वीडियो बना लिया है. इसके एवज में 02 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. 

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी 4 दिन की पुलिस हिरासत में
फाइल फोटो

नोएडा: केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा को ब्लैकमेल कर 10 करोड़ रुपये की उगाही करने के प्रयास के मास्टरमाइंड आलोक कुमार और उसकी सहयोगी को बुधवार को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस ने मंगलवार (07 मई) को अदालत में आरोपियों को पांच दिन की हिरासत में लेने की मांग की थी. लेकिन चार दिन की पुलिस हिरासत का आदेश मिला. आपको बता दें कि आरोपियों में शामिल पहले भी पुलिस हिरासत में रही थी, जिसकी रिमांड 5 मई को खत्म हो गई थी. 

आरोपियों से हिरासत में पूछताछ के दौरान पुलिस को अहम सुराग मिलने की उम्मीद है. आपको बता दें कि 22 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा को ब्लैकमेल करने के लिए आलोक की एक सहयोगी महिला कैलाश अस्पताल पहुंची थी. उसने केंद्रीय मंत्री से कहा था कि आलोक ने उनका वीडियो बना लिया है. इसके एवज में 02 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. केंद्रीय मंत्री ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

 

पुलिस ने अस्पताल से आलोक की सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन आलोक और उसकी एक अन्य साथी भाग गए. इन दोनों को कोलकाता के एक होटल से दो मई को गिरफ्तार किया गया.