यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों का कहर, आधे घंटे तक बस हाईजैक, लाखों लूटकर फरार बदमाश
Advertisement

यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों का कहर, आधे घंटे तक बस हाईजैक, लाखों लूटकर फरार बदमाश

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई में जुटी है. जल्द ही बदमाशों को पकड़ा जाएगा.

यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों का कहर, आधे घंटे तक बस हाईजैक, लाखों लूटकर फरार बदमाश

आगरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर बेखौफ बदमाशों का कहर देखने को मिला है. यहां आगरा के रास्ते नोएडा से हमीरपुर जा रही एक बस को बदमाशों ने निशाना बनाया और हथियारों के बल पर लूट को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने बस को हाईजैक कर लिया और फिर सवारियों से लाखों के जेवर और पैसे लूट लिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: ये 8 चीजें आपको कभी कमजोर नहीं पड़ने देंगी, बस इस तरह करें इस्तेमाल

आधे घंटे तक बस को किया हाईजैक
वारदात सुरीर क्षेत्र के माइलस्टोन 89-90 के पास की है. पुलिस जानकारी के मुताबिक, बीती रात करीब  2 बजे, डबल डेकर बस में एक दर्जन लोग सवार थे, जब 6 बदमाश सवारी बन घुस गए. जैसे ही बस चलने लगी बदमाश अपने असली रूप में आ गए और तमंचे की नोक पर बस में सवार लोगों को लूटने लगे. इसके बाद आधे घंटे तक बस को हाईजैक कर के रखा और लूट को अंजाम देकर आधे किलोमीटर आगे जाकर उतर गए. तबसे यह बदमाश फरार चल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Knowledge: UPI से हो जाते हैं लेन-देन के सभी काम आसान, कितना जानते हैं इसके बारे में?

कई थानों की फोर्स बुलाई गई
एक्सप्रेस-वे पर बस में हुई लूट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, सुरीर थाना क्षेत्र की पुलिस टीम के साथ कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गई. अब बदमाशों की तलाश जारी है. वहीं आईजी आगरा सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई लूट की सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

ये भी देखें: बच्चों और डॉगी को साथ पालेंगे तो ये मजेदार नजारे तो देखने मिलेंगे ही

 

1 लाख 66 हजार के मोबाइल लूटे
लूट की जानकरी मिलते ही एसएसपी गौरव ग्रोवर ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और ड्राइवर-कंडक्टर के साथ ही सवारियों से भी पूछताछ कर सबूत जुटाए. एसएसपी ने बताया कि बस के ड्राइवर ने सवारियों के लालच में बीच रास्ते पर बस रोक दी. तभी सवारियों के रूप में बस में बदमाश घुस गए और लूटपाट को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि इन बदमाशों ने करीब 1 लाख 66 हजार रुपये के मोबाइल लूटे हैं. डॉग स्क्वॉयड, फॉरेंसिक टीम सहित पुलिस की कई टीमें अब बदमाशों की तलाश में जुटी हैं. जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

Trending news