close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एमिटी यूनिवर्सिटी: पार्किंग से शुरू हुआ विवाद संग्राम में बदला, थाने में दर्ज हुई क्रॉस FIR

NOIDA: आरोप है कि लड़कियों ने अपने साथियों से उन्हें पिटवाया. मामला एमिटी यूनिवर्सिटी के नोएडा सेक्टर 125 स्थित कैंपस का है. 

एमिटी यूनिवर्सिटी: पार्किंग से शुरू हुआ विवाद संग्राम में बदला, थाने में दर्ज हुई क्रॉस FIR
पुलिस अब सीसीटीवी की मदद से मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है.

नोएडा: नोएडा (NOIDA) की एमिटी यूनिवर्सिटी (Amity University) में विवाद पार्किंग (Parking) से शुरू हुआ और फिर मारपीट में बदल गया. उसके बाद लड़कियों ने दो छात्रों को अपने 25 साथियों से न सिर्फ पिटवाया बल्क‍ि थाने में क्रॉस एफआईआर (FIR) भी करा दी.

बीती 28 तारीख को एमिटी यूनिवर्सिटी के नोएडा सेक्टर 125 स्थित कैंपस में पार्किंग को लेकर दो छात्रों हर्ष यादव और माधव चौधरी का दो लड़कियों से विवाद हो गया. आरोप है कि इसके बाद लड़कियों ने 25 लड़के बुलाकर दोनों की पिटाई करवा दी. दोनों ही यूनिवर्सिटी में बीए (पॉलिटिकल साइंस) के छात्र हैं.

जानकारी के मुताबिक, माधव और उसका दोस्त हर्ष 28 अगस्त को लंच करके क्लास रूम की तरफ जा रहा था. तभी एक लड़की अपनी गाड़ी बीच में खड़ी करके रास्ता रोकी हुई थी. उसने हटाने की कोशिश की तो बहस शुरू हुई. 

इसके बाद लड़की ने लड़कों को अपने 25 साथियों के साथ मिलकर पिटवाया. मामले में लड़कों ने एफआईआर करवा दी थी.

लाइव टीवी देखें

 

लेकिन, वहीं लड़कियों की तरफ से भी एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसमें इन लड़कियों का आरोप है कि उनके साथ छेड़छाड़ की गई. पुलिस का कहना है कि हमारे पास दो क्रॉस एफआईआर आई हैं. हम सीसीटीवी फुटेज के जरिए घटना की सच्चाई जानने की कोशिश कर रहे हैं.