नोएडा : दिनदहाड़े बीजेपी नेता और उनके बॉडीगार्ड की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद के कृष्णा नगर क्षेत्र से भाजपा के मंडल अध्यक्ष शिवकुमार और उनके बॉडीगार्ड की हत्या कर दी गई

नोएडा : दिनदहाड़े बीजेपी नेता और उनके बॉडीगार्ड की गोली मारकर हत्या
गुरुवार को स्कूल से घर जाते वक्त तिगरी मोड़ के पास अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली शिव कुमार यादव उनके अंगरक्षक बलीनाथ और रईस पाल को लगी. (फोटो साभार ANI)

नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा जिले के थाना बिसरख क्षेत्र में गुरुवार शाम अज्ञात बदमाशों ने स्थानीय भाजपा नेता और उनके निजी बॉडीगार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि गांव बहलोलपुर के रहने वाले शिव कुमार यादव हैबतपुर गांव में प्रॉपर्टी का बिजनेस करते थे. उनके इसी गांव में दो प्राइवेट स्कूल भी है. गुरुवार को स्कूल से घर जाते वक्त तिगरी मोड़ के पास अज्ञात बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली शिव कुमार यादव उनके अंगरक्षक बलीनाथ और रईस पाल को लगी. मीडिया की खबरों के मुताबिक हमलावार बाइक पर सवार थे. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक हमले के चलते शिवकुमार की कार अपना संतुलन खो बैठी और डिवाइडर से जा टकराई. इस दौरान कार की चपेट में आई एक लड़की की भी मौत हो गई है. 

उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में शिवकुमार को नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि उनके दोनों अंगरक्षकों को गाजियाबाद के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान डॉक्टरों ने शिवकुमार और बलीनाथ को मृत घोषित कर दिया. रईसपाल की हालत नाजुक बनी हुई है. उसे दिल्ली के एक अस्पताल में भेज दिया गया है.

शिवकुमार गाजियाबाद के कृष्णा नगर क्षेत्र से भाजपा के मंडल अध्यक्ष थे. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक के चाचा सहित उनके परिवार के 2 लोगों की पूर्व में हत्या हो चुकी है. हैबतपुर गांव में हुई एक हत्या के मामले में मृतक शिवकुमार जेल भी गया था. पुलिस इस घटना के पीछे आपसी रंजिश मानकर चल रही है. 

(इनपुट- भाषा)