नोएडा : ओला कैब के अंदर शव, इलाके के लोगों में खौफ का माहौल
Advertisement

नोएडा : ओला कैब के अंदर शव, इलाके के लोगों में खौफ का माहौल

नगर पुलिस अधीक्षक (एसपी) अरुण कुमार सिंह ने बताया गुरुवार (19 अप्रैल) सुबह पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली कि सेक्टर 108 के लोटस पनाश अपार्टमेंट के पास खड़ी एक ओला कैब के अंदर एक व्यक्ति का शव पड़ा है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव को देखकर लगता है मानो किसी ने युवक की हत्या की हो. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नोएडा : नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 108 के पास आज सुबह एक ओला कैब में एक व्यक्ति का लहूलुहान शव मिलने से हड़कंप मच गया. नगर पुलिस अधीक्षक (एसपी) अरुण कुमार सिंह ने बताया गुरुवार (19 अप्रैल) सुबह पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना मिली कि सेक्टर 108 के लोटस पनाश अपार्टमेंट के पास खड़ी एक ओला कैब के अंदर एक व्यक्ति का शव पड़ा है. एसपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-39 पुलिस ने शव को कार से बाहर निकाला और उसे पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि कार लोकेंद्र नामक व्यक्ति की है. लोकेंद्र दो दिन पहले सूरजपुर से अपनी कार लेकर दिल्ली के लिए निकला था, लेकिन घर नहीं लौटा था. 

  1. अपार्टमेंट के पास ही खड़ी थी कैब
  2. सूरजपुर से कार लेकर लौटा था ड्राइवर
  3. पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

 

 

उन्होंने बताया कि शव की हालत देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति की हत्या दो दिन पहले हुई थी. आशंका है कि पुरानी रंजिश के चलते अज्ञात लोगों ने लोकेंद्र की हत्या कर उसका शव कार की सीट के नीचे दबा दिया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचेगी.

कार लूट के इरादे से पहले भी मारा गया था एक ड्राइवर
23 मार्च को एक ड्राइवर की लाश अलीपुर इलाके से बरामद हुई थी. उसकी पहचान हरिनारायण के रूप में हुई थी. हरिनारायण नोएडा के छलेरा गांव का रहने वाला था. पोस्टमॉर्टम से पता चला कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई. पुलिस के मुताबिक उसकी हत्या के बाद उसकी कार लूट ली गई थी. इस हत्याकांड को लेकर दिल्ली में ओला कैब चालकों ने कई दिनों तक विरोध प्रदर्शन किया था. बाद में पुलिस ने हरिनारायण की हत्या के सिलसिले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस को हत्यारों का सुराग ओला कैब की लोकेशन से मिला. कार की आखिरी लोकेशन हरियाणा के सोनीपत में मिली थी. पुलिस ने 28 मार्च को दिल्ली के नरेला इलाके से राहुल, हेमंत और नवीन को गिरफ्तार कर लिया. इनसे पूछताछ के बाद अमित दाहिया, विशाल और एक नाबालिग को भी पकड़ा गया. पुलिस के मुताबिक नवीन ने पूछताछ में बताया कि उन्हें पैसों की जरूरत थी इसलिए उन्होंने कार लूटने के लिए प्लान बनाया.

ग्राहकों का ओला एकाउंट आधार से जोड़ने की उठी थी मांग
हरिनारायण की हत्या के वक्त जब ओला चालकों ने एक्सप्रेसवे जाम कर दिया था तो उस दौरान ग्राहकों का ओला एकाउंट आधार से जोड़ने की मांग उठी थी. चालकों का कहना था कि हमारी जानकारी कंपनी के पास रहती है लेकिन ग्राहकों के बारे में किसे पता रहता है. इसके लिए ओला कंपनी को प्रयास करना होगा. चालक या उसके परिवार को कोई बीमा कवर भी नहीं उपलब्ध कराया गया है. ओला से तीन साल से जुड़ एक चालक ने बताया कि वह इस कंपनी के साथ तीन साल से काम कर रहा है लेकिन कंपनी ने उसके भले के बारे में कभी नहीं सोचा.

(इनपुटः भाषा)

Trending news