close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्व वसूली में बड़ी कार्रवाई, क्‍लाउड 9 प्रोजेक्‍ट के डायरेक्‍टर गिरफ्तार

क्लाउड 9 के डायरेक्टर आशीष गुप्ता को 65 करोड़ के बकायेदार  के रूप में ग‍िरफ्तार कर दादरी तहसील की हवालात में बंद कर दिया गया.

राजस्व वसूली में बड़ी कार्रवाई, क्‍लाउड 9 प्रोजेक्‍ट के डायरेक्‍टर गिरफ्तार
प्रतीकात्‍मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर: दादरी तहसील ने राजस्व वसूली में बड़ी कार्रवाई की है. गुरुवार को Cloud 9 प्रोजेक्ट के डायरेक्‍टर आशीष गुप्ता को गिरफ़्तार किया गया. इस प्रोजेक्‍ट के ऊपर नोएडा अथॉरिटी का 65 crore रुपय बक़ाया था. उपजिलाधिकारी दादरी राजीव राय ने जानकारी देते हुए बताया कि राजस्व वसूली के लिए निरंतर रूप से विभागीय अधिकारियों द्वारा अभियान संचालित किया जा रहा है. अतः सभी बकायदार अपने अपने बकाए के धनराशि तहसील में जमा कराना सुनिश्चित करें अन्यथा की स्थिति में उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई प्रस्तावित की जाएगी.

इसी क्रम में क्लाउड 9 के डायरेक्टर आशीष गुप्ता को 65 करोड़ के बकायेदार  के रूप में ग‍िरफ्तार कर दादरी तहसील की हवालात में बंद कर दिया गया है.

जिलाधिकारी बीएन सिंह के निर्देश पर राजस्व विभाग के अधिकारियों द्वारा निरंतर रूप से अभियान संचालित करते हुए राजस्व वसूली सुनिश्चित की जा रही है. इस कड़ी में उप जिलाधिकारी दादरी राजीव राय के नेतृत्व में एवं उनके सहयोगी अधिकारियों तहसीलदार आलोक प्रताप सिंह व नायब तहसीलदार दुर्गेश सिंह द्वारा ये कार्रवाई की गई.