close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: 15-16 घंटों के बाद नाले में गिरे मासूम का शव बरामद

बच्चे की पहचान पहली कक्षा के छात्र सौरभ के रूप में की गई है, जो सेक्टर 81 के एक गांव में अपने परिवार के साथ रहता था. 

नोएडा: 15-16 घंटों के बाद नाले में गिरे मासूम का शव बरामद
फाइल फोटो

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सेक्टर-81 मेट्रो के पास नाले में गिरे 6 वर्षीय बच्चे के शव को गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम ने मंगलवार (16 अप्रैल) सुबह बरामद कर लिया है. प्रशाशन का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम कराकर बच्चे के परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा. सोमवार को घटना का जानकारी के बाद नोएडा पुलिस और एनडीआरएफ की टीम बच्चे की खोज में जुट गई. मंगलवार (16 अप्रैल) को सुबह करीब 9 बजे एनडीआरएफ और नोएडा पुलिस ने बच्चे का शव को बरामद किया. 

सोमवार दोपहर हुआ हादसा
पुलिस ने बताया कि कुछ बच्चे सोमवार की दोपहर को सलारपुर खादर गांव के निकट नाला पार कर रहे थे, तभी एक बच्चा उसमें गिर गया. बच्चे की पहचान पहली कक्षा के छात्र सौरभ के रूप में की गई है, जो सेक्टर 81 के एक गांव में अपने परिवार के साथ रहता था. 

 

ये बोले अधिकारी
एनडीआरएफ के एक अधिकारी ने बताया कि शव घटना स्थल से, नाले में करीब 1500 मीटर नीचे उस जगह मिला, जहां पानी का बहाव कम था. उन्होंने बताया कि गहरे पानी में गोता लगाने में विशेषज्ञ गोताखोरों समेत एनडीआरएफ के नौ सदस्यीय दल ने बच्चे की तलाश की. बच्चे की तलाश सोमवार को रात साढे़ नौ बजे तक की गई. इसके बाद मंगलवार को सुबह साढ़े छह बजे फिर से तलाश अभियान शुरू किया गया.