नोएडा: मधुमक्खियों के डंक ने मचाया कहर, 1 बच्चे की मौत, दूसरे की हालत नाजुक
Advertisement

नोएडा: मधुमक्खियों के डंक ने मचाया कहर, 1 बच्चे की मौत, दूसरे की हालत नाजुक

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों को पार्क के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते के बारे में बताया. अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: नोएडा शहर के थाना फेस- 3 क्षेत्र में दो बच्चों को सोमवार की रात मधुमक्खियों ने काट लिया जिससे एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरे की हालत नाजुक बनी हुई है. थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि सेक्टर 71 के शिव-शक्ति अपार्टमेंट में रह रहे अपने नाना-नानी के यहां दो भाई शैडी और देव गर्मियों की छुट्टियां मनाने आए थे. 

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात करीब आठ बजे दोनों भाई नाना- नानी के साथ कॉलोनी के पास ही बने पार्क में घूमने गए थे. पार्क में एक पेड़ पर मधुमक्खियों का छत्ता लगा था. जैसे ही बच्चे वहां से गुजरे, मधुमक्खियों ने उन्हें काट लिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दोनों बच्चों को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने सात वर्षीय देव को मृत घोषित कर दिया. सैंडी की हालत नाजुक बनी हुई है और उसका उपचार चल रहा है.

लाइव टीवी देखें

सिंह ने बताया कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग के अधिकारियों को पार्क के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते के बारे में बताया. अधिकारी कार्रवाई कर रहे हैं.

Trending news