कारोबारी अमन बैंसला आत्महत्या मामला: सैकड़ों लोगों ने नोएडा-दिल्ली फ्लाईओवर पर दिया धरना, घंटों लगा रहा जाम

अमन बैंसला की सुसाइड मामले को लेकर नोएडा-दिल्ली डीएनडी पर सैकड़ों लोगों ने जाम लगा दिया. ये लोग अमन बैंसला मामले में न्याय की मांग कर रहे थे. इस धरना-प्रदर्शन की वजह से डीएनडी पर घंटों जाम लगा रहा

कारोबारी अमन बैंसला आत्महत्या मामला: सैकड़ों लोगों ने नोएडा-दिल्ली फ्लाईओवर पर दिया धरना, घंटों लगा रहा जाम

नोएडा: दिल्ली के युवा बिजनेसमैन अमन बैंसला के सुसाइड मामले के विरोध में हजारों की संख्या में लोग डीएनडी पर पहुंच गए. वहां उन्होंने अमन बैंसला को आत्महत्या के लिए उकसाने वालों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन किया. इस दौरान कई घंटों तक पूरा डीएनडी जाम रहा. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जबतक अमन बैंसला को न्याय नहीं मिल जाता, तबतक वो धरना प्रदर्शन करते रहेंगे. हालात पर काबू पाने के लिए बड़ी संख्या में दिल्ली और नोएडा पुलिस तैनात रही. हंगामा कर रहे लोगों को प्रशासन ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया, तब जाकर उन्होंने धरना खत्म किया. 

क्या है मामला?
दिल्ली के रोहिणी इलाके के रहने वाले युवा कारोबारी अमन बैंसला ने 22 सितंबर को आत्महत्या कर ली थी. आत्महत्या से पहले उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है. उन्होंने एक युवती और एक हरियाणवी सिंगर पर पैसे हड़पने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. खुदकुशी से पहले कारोबारी ने एक वीडियो बनाया जिसे उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था. वीडियो में कारोबारी ने युवती और सिंगर पर कई गंभीर आरोप लगाए. मामले में जिन 3 लोगों पर आरोप लगाया गया है उनके नाम नेहा जिंदल, सुमित गोस्वामी और विनीत खत्री है. इनमें से सुमित गोस्वामी एक हरियाणवी सिंगर है. 

ये भी पढ़ें जोरदार धमाके के साथ फटा सिलेंडर, मकान की उड़ी छत, कांग्रेस नेता समेत 2 की मौत

अपने ही दफ्तर में लगाई थी फांसी
29 सितंबर को अमन बैंसला अपने दफ्तर ऑफिस गए, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचे. उनको ढूंढते हुए जब परिजन उनके दफ्तर पहुंचे तो उनका ऑफिस अंदर से बंद था. वो दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो उन्हें अमन फांसी पर लटके मिले. आनन-फानन में उन्हें फंदे से उतार पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक दो साल पहले उन्होंने इस युवती के साथ मिलकर काम शुरू किया था. एक साल पहले वो उनसे अलग हो गई थी.  वह फिलहाल एक हरियाणवी गायक के संपर्क में आकर उसके लिए काम करने लगी थीं. 

WATCH LIVE TV