नोएडा के सेक्टर-121 की सोसायटी बिल्डिंग से गिरा युवक, मौके पर हुई मौत

मृतक एरिक्सन कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्य करते थे. उनके परिजन के अनुसार कुछ समय पहले ही उनकी सगाई हुई थी.

नोएडा के सेक्टर-121 की सोसायटी बिल्डिंग से गिरा युवक, मौके पर हुई मौत
फाइल फोटो

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 121 स्थिस होम्स 121 में एक शख्स की बिल्डिंग से गिरने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. घटना शनिवार (30 मार्च) की सुबह की ही बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि व्यक्ति ने आत्महत्या की है. थाना फेज-3 के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया, सेक्टर 121 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले रवि हेलीवाल की शनिवार को उनकी सोसाइटी के 16 वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. वह मूल रूप से झारखंड के रहने वाले थे.

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि मृतक एरिक्सन कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्य करते थे. उनके परिजन के अनुसार कुछ समय पहले ही उनकी सगाई हुई थी.

थाना प्रभारी ने बताया, प्रथमदृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है. व्यक्ति सोसाइटी के तीसरी मंजिल पर रहता था। इस बात की जांच की जा रही है कि वह सोसायटी के 16वीं मंजिल पर कैसे पहुंचा और वहां से छलांग लगाकर आत्महत्या क्यों की.

उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है. अगर मृतक के परिजन किसी के खिलाफ शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी. थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता लगेगा.