close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: BSC की छात्रा को चाकू मारकर बालकनी से कूदा आरोपी नाबालिग, हुई मौत

सूचना के बाद पुलिस और आस-पास के लोगों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नाबालिग आरोपी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है.

नोएडा: BSC की छात्रा को चाकू मारकर बालकनी से कूदा आरोपी नाबालिग, हुई मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नोएडा: नोएडा (Noida) के थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर-61 में स्थित इंद्रप्रस्थ सोसाइटी (Indraprastha Society) की निवासी 21 साल की बीएससी में पढ़ने वाली छात्रा को उसी के पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग लड़के (Minor Boy) ने उसके फ्लैट में जाकर चाकू मार दिया और खुद बालकनी से कूद गया.

सूचना के बाद पुलिस और आस-पास के लोगों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नाबालिग आरोपी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं, छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है जबकि दोनों के ही परिजन डरे सहमे हुए हैं, जिसके कारण वो मीडिया के सामने नहीं आ रहे हैं. 

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम करीब 6 बजे आरोपी छात्र छात्रा के फ्लैट पर गया, जहां किसी कारण से दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इतने में ही आरोपी ने चाकू से वार कर छात्रा को अधमरा कर दिया. छात्रा ने जैसे ही शोर मचाया तो आस-पास के लोग इकट्ठे हो गए और आरोपी डर गया. 

बताया जा रहा है कि छात्र ने छात्रा को घायल किया और खुद अपने फ्लैट में चल गया और गेट अंदर से बंद कर दिया. कुछ देर बाद देखा तो आर्यन भी बालकनी से नीचे कूद गया. दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां आरोपी छात्र की मौत हो गई जबकि छात्रा की हालत गंभीर है.

लाइव टीवी देखें

इस मामले पर फिलहाल परिवार और पुलिस दोनों कुछ नहीं बोल रहे है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही मीडिया को इस मामले पर कोई जानकारी दी जा सकेगी. वहीं, दोनों परिवारों के लोग भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है.