close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: इस पेट्रोल पंप पर मिली गड़बड़ी की शिकायत, मजिस्ट्रेट ने किया सील

नोएडा के सेक्टर 51 स्थित पेट्रोल पंप पर तेल कम दिए जाने की शिकायत के बाद मजिस्ट्रेन ने कार्रवाई करते हुए पेट्रोल पंप को सील कर दिया है.

नोएडा: इस पेट्रोल पंप पर मिली गड़बड़ी की शिकायत, मजिस्ट्रेट ने किया सील
प्रतीकात्मक तस्वीर.

नोएडा: नोएडा के सेक्टर 51 स्थित पेट्रोल पंप पर तेल कम दिए जाने की शिकायत के बाद मजिस्ट्रेन ने कार्रवाई करते हुए पेट्रोल पंप को सील कर दिया है. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शिकायत मिल रही थी कि इस पेट्रोल पंप पर मशीन में चिप लगाकर तेल कम भरा जा रहा है. इसके अलावा पेट्रोलपंप कर्मचारी मशीन से बिल नहीं बल्कि हाथ से लिखी पर्ची देते थे.  

बुधवार को जिला पूर्ति अधिकारी और सिटी मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में छापेमारी की गई. अधिकारियों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों को हाथ से लिखी हुई पर्ची देते पकड़ लिया. त्वरित कार्रवाई करते हुए नोएडा सेक्टर 51 स्थित पेट्रोलपंप को सील कर दिया गया. 

लाइव टीवी देखें:

नगर मजिस्ट्रेट नोएडा शैलेंद्र कुमार मिश्र और जिला पूर्ति अधिकारी राकेश यादव की मौजूदगी में कार्रवाई की गई. जिला पूर्ति अधिकारी राकेश यादव ने बताया कि पिछले कई दिनों से इस पेट्रोल पंप की शिकायतें मिल रही थीं. कुछ लोगों ने शिकायत की थी कि मशीन में चिप लगाकर यहां के कर्मचारी पेट्रोल की चोरी करते थे.