close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड़, चार हुए गिरफ्तार

जांच में सामने आया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में बीते 23 अक्टूबर को डकैती की योजना बनाते समय गिरफ्तार हुए बदमाशों में इनका नाम सामने आया. 

नोएडा: पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड़, चार हुए गिरफ्तार
घायल आबिद व योगेश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

नोएडा: नोएडा के थाना 20 क्षेत्र में बीती रात करीब 2 बजे पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ बदमाश कार में सवार होकर दिल्ली से नोएडा की तरफ किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में आ रहे हैं. थाना 20 पुलिस ने अट्टा पीर चौराहे पर इनकी घेराबंदी कर पकड़ने की कोशिश की. इस पर बदमाशों ने भागते हुए पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी फायरिंग में योगेश व आबिद गोली लगने से घायल हो गए. जबकि, इनके अन्य दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

जांच में सामने आया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में बीते 23 अक्टूबर को डकैती की योजना बनाते समय गिरफ्तार हुए बदमाशों में इनका नाम सामने आया. इन दोनों घायलों पर 25-25 हजार का इनाम भी घोषित था. पुलिस ने फिलहाल घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. वहीं, इनके पास से पुलिस ने एक आल्टो कार, चार तमंचा सहित कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये है. पुलिस ने बताया कि इनपर लूट, डकैती जैसे कई मुकदमे दर्ज हैं. सभी मामलों में ये वांछित चल रहे थे.

दरअसल, नोएडा थाना 20 पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ बदमाश आल्टो कार से दिल्ली की तरफ से नोएडा में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में आ रहे हैं. पुलिस ने सेक्टर 18 स्थित अट्टा पीर चौराहे पर चैकिंग के दौरान इन्हें रोकने की कोशिश की. इस पर ये चारों बदमाश बोटेनिकल गार्डन की तरफ भागने लगे. पुलिस ने इनका पीछा किया, तो इन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी. जबावी फायरिंग में आबिद व योगेश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि अन्य इनके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घायल आबिद व योगेश को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.