नोएडा में हुई ' ग्रेट रॉबरी ' के चोर तो पकड़े गए, लेकिन 'ये खजाना किसका है' पुलिस को है तलाश

पुलिस ने 6 चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 8.5 करोड़ का चोरी का माल बरामद की है...

नोएडा में हुई ' ग्रेट रॉबरी ' के चोर तो पकड़े गए, लेकिन 'ये खजाना किसका है' पुलिस को है तलाश

गौतमबुद्ध नगर: नोएडा पुलिस ने एक हैरतगंज चोरी की वारदात का खुलासा किया है. इस खुलासे के बाद पुलिस की ही परेशानी बढ़ गई है. दरअसल, पुलिस ने 6 चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 8.5 करोड़ का चोरी का माल बरामद की है. लेकिन इतने रकम का दावा करने वाला कोई नहीं है. नोएडा पुलिस को शक है कि बरामद हुआ करोड़ों का सोना और कैश काला धन हो सकता है लिहाजा वो पूरे माल के बारे में ED और इनकम टैक्स विभाग को भी बताएगी. 

14 किलो सोना और 57 लाख कैश की बरामद 
दरअसल, 2020 के नवंबर में नोएडा में 10 चोरों ने मिलकर एक पॉश सोसायटी के फ्लैट में घुसकर अब तक कि सबसे बड़ी चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. फ्लैट से करोड़ों का सोना और करोड़ों कैश, सोने के बिस्किट, 2 प्रोपर्टी के कागज चोरी किए गए थे. लेकिन, तब से लेकर आज तक पुलिस में किसी ने इस चोरी की वारदात की शिकायत नहीं की. महीनों बाद चोरों की बीच पैसों की बंदरबांट को लेकर लड़ाई की वजह से नोएडा पुलिस को भनक लगी और फिर 6 चोरों को गिरफ्तार कर उनकी निशानदेही पर 14 किलो सोना और 57 लाख रुपए कैश बरामद किया गया.

योगी सरकार ने कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, जुलाई से मिलेगा वेतन वृद्धि का लाभ

नहीं मिला क्लेम करने वाला 
 कुल मिलाकर 8 करोड़ 25 लाख की बरामदगी पुलिस दिखा रही है. चोरी कितने करोड़ की हुई इसका सही सही अंदाजा पुलिस को भी नहीं है क्योंकि 4 आरोपी अभी पकड़े नहीं गए हैं. पुलिस के मुताबिक करोड़ों के सोने और कैश को क्लेम करने वाला कोई भी सामने नहीं आया है.पुलिस के मुताबिक ये काला धन हैं.

VIRAL VIDEO: CUTE बच्ची का पढ़ाई नहीं करने का EXCUSE सुन नहीं रोक पाएंगी हंसी

मालिक का पता लगाने में जुटी पुलिस 
पुलिस के मुताबिक एक बाप और बेटे के नाम पर फ्लैट हैं जिनके खिलाफ दिल्ली और गुरुग्राम में एफआईआर दर्ज है. फिलहाल दोनों बाप और बेटे भारत से बाहर विदेश में कहीं रह रहे हैं. पुलिस ने अपनी पूरी ताकत अब बरामद हुए करोड़ो के सोने और कैश के मालिक का पता लगाने में लगा दी है. 

FUNNY VIDEO: दुल्हन को गोद में उठाना पड़ गया भारी, मंच पर ही जड़ दिया थप्पड़

WATCH LIVE TV