रेप के झूठे केस में फंसाकर 2 लाख रुपये ऐठने के फिराक में थी मां-बेटी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

रेप के झूठे केस में फंसाकर 2 लाख रुपये ऐठने के फिराक में थी मां-बेटी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा सेक्टर 39 पुलिस के अनुसार, छनरा इलाके में रहने वाले युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बाबू महतो की पत्नी शंकरी महतो और उसकी बेटी पूजा उसके भाई को रेप के झूठे केस में फंसाने और जेल भेजने की धमकी देकर 2 लाख रुपए की मांग कर रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी मां-बेटी

पवन त्रिपाठी/गौतमबुद्ध नगर: उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने रेप के झूठे केस में फंसाकर पैसे की मांग करने वाली मां और बेटी को गिरफ्तार किया है. बीते 17 जुलाई को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने रेप के झूठे मुकदमे में वांछित चल रही मां-बेटी शंकरी महतो और पूजा महतो को गिरफ्तार किया है. महिला ने पीड़ित को रेप केस में फंसाने की धमकी देते हुए दो लाख रुपये की मांग की थी.

झूठे केस में फंसाने की दे रही थी धमकी 
नोएडा सेक्टर 39 पुलिस के अनुसार, छनरा इलाके में रहने वाले युवक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बाबू महतो की पत्नी संकरी महतो और उसकी बेटी पूजा उसके भाई को रेप के झूठे केस में फंसाने और जेल भेजने की धमकी देकर 2 लाख रुपए की मांग कर रही है.

शाहजहांपुर: पहले एक हजार का पेट्रोल डलवाया, फिर पंपकर्मी को मार दी गोली, जानें पूरा मामला

जांच में बेगुनाह निकला युवक 
इसके बाद जब सेक्टर-39 थाने की पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि आरोपी मां-बेटी दोनों ही पीड़ित को लगातार जेल भेज देने और बलात्कार का फर्जी मुकदमा दर्ज कराने की धमकियां दे रही थीं. जांच के दौरान पुलिस को कई ऐसे साबूत भी मिले जो इस बात को जाहिर कर रहे थे कि मां-बेटी एक बेगुनाह को जबरन फंसाने की कोशिश कर रही थी. 

CM Yogi Adityanath 22 जुलाई को करेंगे बाल सेवा योजना का शुभारंभ, अनाथ बच्चों को मिलेगा यह लाभ

मां-बेटी को कोर्ट में पेश की पुलिस 
जांच-पड़ताल करने के बाद नोएडा पुलिस ने मां बेटी के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर लिया. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने दोनों मां- बेटियों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

Viral Video: दुपट्टे को संभाल सोनिये गाना पर चाचा ने किया धांसू डांस, यूजर्स बोले- अपना ताऊ गोविंदा से कम है के

WATCH LIVE TV

Trending news