close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा पुलिस ने किया Gay sex racket का खुलासा, 3 गिरफ्तार

ये लोग मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए काम कर रहे थे. इसके बदले वहां पहुंचने वाले लोगों से मोटी रकम वसूली जाती थी और मना करने पर लूटपाट भी किया जाता था.

नोएडा पुलिस ने किया Gay sex racket का खुलासा, 3 गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो.

नोएडा: नोएडा पुलिस ने 'समलैंगिक सेक्स' रैकेट का खुलासा किया और इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान विशाल और शहजाद के रूप में हुई है. पुलिस ने उनके कब्जे से लोगों से लूटी गई चेन, घड़ी और कैश के अलावा असलहा भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस के मुताबिक 4 सितंबर को हुई लूट की जांच के दौरान चौंका देने वाला मामला सामने आया. बताया जा रहा है कि समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाकर (GRINDR APP) एप के माध्यम से लोगों को अपने झांसे में फंसाकर उनके साथ लूटपाट करते थे. 

पुलिस ने 3 समलैंगिक लुटेरों को गिरफ्तार किया है. मामला कोतवाली फेस- 2 का है. समलैंगिक लुटेरों ने बताया कि मोबाइल एप के जरिये समलैंगिक (गे) का सेक्स रैकेट नोएडा में चलाते थे. वहीं, समलैंगिकों से संबंध बनाने के लिए उनसे मोटी रकम वसूली जाती थी. पुलिस के अधिकारी ने बताया कि एन्जॉय से पहले पीड़ित से रकम न मिलने पर मारपीट कर रुपये लूट लिए जाते थे.

समलैंगिक गैंग के सदस्य टॉर्च से करंट लगाते थे. नोएडा पुलिस समलैंगिक सेक्स रैकेट चलाने वाले गैंग के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से लोगों से लूटी गई चेन, घड़ी और नगदी के अलावा असलहा भी बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस की टीम आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.