नोएडा: गरीब बच्चियों को निशाना बनाकर करते थे सौदा, पुलिस ने गैंग का किया भंडाफोड़

पुलिस ने छापेमारी में आरोपियों के पास से 90 हजार रुपये कैश और कई मोबाइल फोन बरामद किए हैं. 

नोएडा: गरीब बच्चियों को निशाना बनाकर करते थे सौदा, पुलिस ने गैंग का किया भंडाफोड़
गेस्ट हाउस को सील करती नोएडा पुलिस.

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा में वेश्यावृत्ति कराने वाले गैंग का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने मंगलवार (04 सितंबर) को रिमांड पर लिए आरोपियों की निशानदेही पर गेस्ट हाउस संचालक को गिरफ्तार किया है. साथ ही गिरोह के चंगुल से तीन लड़कियों को भी मुक्त कराया. पुलिस ने गेस्ट हाउस संचालक के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने छापेमारी में आरोपियों के पास से 90 हजार रुपये कैश और कई मोबाइल फोन बरामद किए हैं. 

इस मामले में चार आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर आठ में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना सेक्टर-20 में एक सितंबर को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को सेक्टर-आठ में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर संतोष, उसके साथी सौरव, प्रीति व मोहम्मद हाकीम ने अगवा कर देह व्यापार का धंधा करने वालों को बेच दिया है. 

ये भी पढ़ें: 'Sex Racket' का खुलासा, 2 लड़कियां सहित एक लड़का गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक सितंबर को ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए चार अपराधियों में एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने इस धंधे में संलिप्त एक गेस्ट हाउस के संचालक को मंगलवार (04 सितंबर) को गिरफ्तार किया गया. यह गेस्ट हाउस नोएडा के सेक्टर-15 स्थित नया बास गांव में चल रहा था. 

पुलिस के मुताबिक, यह लोग गरीब घर की मासूम बच्चियों को हाई प्रोफाइल लाइफ जीने का प्रलोभन देकर उन्हें देह व्यापार के दलदल में धकेल देते थे. पुलिस इनके पास से मिले मोबाइल फोन के डाटा के माध्यम से इनके ग्राहकों की तलाश कर रही है.