DND टोल प्लाजा पर दिखी पुलिस की लापरवाही, खचाखच भरी बस को करा दिया पार

अपोलो हॉस्पिटल की मेडिकल स्टाफ से खचाखच भरी हुई बस दिल्ली से गौतम बुद्ध नगर की ओर चली गई. हालांकि डीएनडी टोल के पास पर भारी पुलिस बल तैनात था, लेकिन उन्होंने बिना पूछताछ किए बस को जाने दिया.

DND टोल प्लाजा पर दिखी पुलिस की लापरवाही, खचाखच भरी बस को करा दिया पार
प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: गौतम बुध नगर में डीएनडी टोल के पास मेडिकल सर्विसेज के नाम पर कुछ लोग संपूर्ण लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते दिखे. मेडिकल स्टाफ से भारी बस को पुलिस ने भी रोकने की जहमत नहीं उठाई. 

एक तरफ जहां पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील की है कि वे घरों में रहें. सिर्फ एसेंशियल सर्विसेज के लोगों को बाहर जाने की अनुमति है. इसी का फायदा शायद इन लोगों ने उठाया. क्योंकि आवश्यक सेवाओं में मेडिकल सेवा भी आती है. इन लोगों ने छूट का ख्याल तो रखा, लेकिन पीएम के सोशल डिस्टेंसिंग की बात को दरकिनार कर दिया.

COVID-19: वेस्ट यूपी में फैली अफवाह, 'सोना मत नहीं तो पत्थर के हो जाओगे', जांच में जुटी पुलिस की साइबर सेल

 दरअसल, अपोलो हॉस्पिटल की मेडिकल स्टाफ से खचाखच भरी हुई बस दिल्ली से गौतम बुद्ध नगर की ओर चली गई. हालांकि डीएनडी टोल के पास पर भारी पुलिस बल तैनात था, लेकिन उन्होंने बिना पूछताछ किए बस को जाने दिया.

लॉकडाउन में एक बाइक पर सिर्फ एक और एक कार में से तीन लोगों के यात्रा का नियम है, लेकिन नर्सिंग स्टाफ से भरी बस सारे नियमों को धता बताते हुए निकल गई. फिल्म सिटी टोल प्लाजा पर पुलिस सिर्फ सोशल सर्विसेज और मीडिया की गाड़ियों को ही आने-जाने दे रही है. लेकिन कुछ लोग एसेंसियल सर्विसेस के नाम पर लापरवाही भी बरत रहे हैं.