close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: पत्नी की हत्या कर आत्महत्या करने के मामले में उकसाने का मामला दर्ज

दो अगस्त की रात को वसंत ने अपने गमछे से अपनी पत्नी नेहा का गला घोंट दिया. उसके बाद उसने उसी गमछे से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

नोएडा: पत्नी की हत्या कर आत्महत्या करने के मामले में उकसाने का मामला दर्ज
फाइल फोटो

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के सेक्टर 93 में अपने जीजा के यहां आए एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है. नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि बांदा के रहने वाले बसंत सिंह (25) अपनी पत्नी नेहा (22) के साथ अपने गांव से सेक्टर 93 में रहने वाले अपने जीजा उदय के घर मिलने के लिए आए थे. दो अगस्त की रात को वसंत ने अपने गमछे से अपनी पत्नी नेहा का गला घोंट दिया. उसके बाद उसने उसी गमछे से पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना फेस-2 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है. एसपी के अनुसार जांच के दौरान ही पता चलेगा कि इस घटना के पीछे किसका हाथ है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें: नोएडा: पत्नी की हत्या कर, फांसी के फंदे पर झूला पति

आपको बता दें कि गौतमबुद्धनगर जिले के सेक्टर-93 श्रम कुंज कॉलोनी में पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद कमरे में फंदा लगाकर पति ने भी आत्महत्या कर ली. थाना फेज-2 पुलिस मामले की जांच कर रही है. दंपति बांदा का रहने वाले हैं, जो दिल्ली घुमने आए थे और युवक अपने बहन-बहनोई के घर आया था.