close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: फिल्म सिटी इलाके में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Noida: घायल बदमाश फूल सिंह गुर्जर थाना बादलपुर ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, इन दोनों को संदिग्ध परिस्तिथियों में घूमते देखा गया और रोकने का प्रयास किया गया. पुलिस को देखने के बाद गी ये दोनों बदमाश भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने दोनों का पीछा किया और फ़िल्म सिटी के पास दोनों को घेर लिया. 

नोएडा: फिल्म सिटी इलाके में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
घायल बदमाश पर दर्जनों मामले दर्ज हैं.

नोएडा: नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर 20 के फिल्म सिटी (Film City) क्षेत्र में बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ (Encounter) हो गई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार (Arrest) किया गया है जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने का प्रयास कर रहा था, जिसे पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. इन बदमाशों पर लूट, चेन स्नेचिंग के एक दर्जन से अधिक मामले बताए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक, घायल बदमाश फूल सिंह गुर्जर थाना बादलपुर ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक, इन दोनों को संदिग्ध परिस्तिथियों में घूमते देखा गया और रोकने का प्रयास किया गया. पुलिस को देखने के बाद गी ये दोनों बदमाश भागने की कोशिश करने लगे. पुलिस ने दोनों का पीछा किया और फ़िल्म सिटी के पास दोनों को घेर लिया. पुलिस को देख बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को पैर पर गोली लग गई, जिससे वो घायल हो गया.

लाइव टीवी देखें 

वहीं, उसका दूसरा साथी ने फरार होने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे भी दबोच लिया. दूसरे बदमाश का नाम चंदन बताया जा रहा है, जो सेक्टर-16 नोएडा के जेजे कॉलोनी का बताया गया है. इस पर भी एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले पंजीकृत बताए जा रहे हैं. घायल बदमाश को गिरफ्तार कर पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.