देर रात फार्म हाउस में पूल पार्टी कर रहे थे लड़के-लड़कियां तभी पहुंच गई पुलिस फिर.....

नोएडा में एक्सप्रेस-वे क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-135 में एक फार्म हाउस में बीती रात अवैध रूप से पूल पार्टी का आयोजन किया जा रहा था. ऑनलाइन  party karo.com से पार्टी के लिए फार्म हाउस बुक कराया गया था. 

देर रात फार्म हाउस में पूल पार्टी कर रहे थे लड़के-लड़कियां तभी पहुंच गई पुलिस फिर.....
प्रतीकात्मक

नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर के नोएडा के सेक्टर-135 में एक फार्म हाउस (Farm House) में बीती रात अवैध रूप से पूल पार्टी (Pool Party) आयोजित कर रहे 14 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए सभी लोगों के खिलाफ माहमारी अधिनियम के तहत कार्रवाई की है. ये कार्रवाई थाना एक्सप्रेसवे-135 पुलिस ने है.

यूपी में आधा दर्जन से ज्यादा डिप्टी कलेक्टर का तबादला, जानिए किसे, कहां मिली तैनाती?

अवैध रूप से पूल पार्टी का आयोजन
जानकारी के मुताबिक, नोएडा में एक्सप्रेस-वे क्षेत्र अंतर्गत सेक्टर-135 में एक फार्म हाउस में बीती रात अवैध रूप से पूल पार्टी का आयोजन किया जा रहा था. ऑनलाइन  party karo.com से पार्टी के लिए फार्म हाउस बुक कराया गया था. पुलिस को इसकी जानकारी मिली और छापेमारी की गई. मौके से पांच लड़की और नौ लड़के समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

इन लोगों को धारा 144 तथा लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है क्योंकि कोविड-19 के चलते जनपद में धारा-144 तथा महामारी अधिनियम लागू है और इस समय कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति के पार्टी नहीं कर सकता.  

इससे पहले मई में हुई थी छापेमारी
इससे पहले मई के अंतिम सप्ताह में भी नोएडा शहर में नोएडा की पॉश सोसायटी में पुलिस ने रेव पार्टी कर रहे 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, इनमें एक विदेशी मॉडल भी शामिल थी.

जंगल में चल रही थी अवैध हथियार फैक्ट्री, पुलिस ने की 'आर्मी स्टाइल' में छापेमारी, देसी तमंचे का जखीरा बरामद

WATCH LIVE TV