close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

9वीं के छात्र को प्रिंसिपल ने बेहरमी पीटा, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती, मुकदमा दर्ज

प्रिंसिपल का ये हिंसक व्यवहार पहली बार सामने नहीं आया है. दो वर्ष पहले इसी प्रिंसिपल ने एक अभिवाहक के साथ बुरी तरह मारपीट की थी, जिसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है. 

9वीं के छात्र को प्रिंसिपल ने बेहरमी पीटा, अस्पताल में करना पड़ा भर्ती, मुकदमा दर्ज
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-22 स्थित आरडी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल पर 9वीं के एक छात्र को डंडे से बेहरमी से पीटने का आरोप लगा है. इस मामले में पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर-24 थाने में आईपीसी धारा 323 और 506 के तहत दर्जकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. प्रिंसिपल का ये हिंसक व्यवहार पहली बार सामने नहीं आया है. दो वर्ष पहले इसी प्रिंसिपल ने एक अभिवाहक के साथ बुरी तरह मारपीट की थी, जिसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है. 

जानकारी के मुताबिक, ललित अपने परिवार के साथ दिल्ली के फेज-3 में रहते है. उन्होंने थाना सेक्टर 24 में शिकायत दर्ज दी है कि स्कूल के प्रिंसिपल करमवीर ने दोपहर को लात, मुक्के और डंडे से बेहरमी से पीटा, जिसके कारण उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. ललित का कहना है दो माह पहले उसने स्कूल में एडमिसन लिया था स्कूल के बच्चे तंग कर रहे थे. 

स्कूल प्रिंसिपल अक्सर उसका पक्ष जाने बिना उसकी पिटाई करते थे. आज दोपहर क्लास में प्रिंसिपल करमवीर पहुंचे, जहां कुछ बच्चे शैतानी कर रहे थे, ललित के साथियों ने उसकी शिकायत की. करमवीर ने बिना ललित की बात को सुने उसकी बेहरमी से पिटाई शुरू कर दिया. 

लाइव टीवी देखें

छात्र के परिजन ने बताया कि ललित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था. इस मामले में पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर-24 थाने में दर्ज किया है.