डकैतों ने पिता के सामने ही कारोबारी बेटे की कर दी हत्या और पैसों से भरा बैग लेकर भागे

डकैतों ने पहले तो कारोबारी को गोलियों से छलनी कर दिया और उसके बाद उसके लाखों रुपए लेकर फरार हो गए. 

डकैतों ने पिता के सामने ही कारोबारी बेटे की कर दी  हत्या और पैसों से भरा बैग लेकर भागे
डकैतों ने दुकानदार को गोली मारकर की हत्या.(फाइल फोटो)

नोएडा : नोएडा के भंगेल रोड पर डकैतों ने युवा कारोबारी को उसके पिता के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, घटना 25 फरवरी की रात करीब 10 बजे की है. डकैतों ने पहले तो कारोबारी को गोलियों से छलनी कर दिया और उसके बाद उसके लाखों रुपए लेकर फरार हो गए. जानकारी के अनुसार, रविवार की रात करीब 10 बजे जब किराना दुकानदार दिवाकर कंसल अपनी दुकान बंद कर पिता के साथ पैदल जा रहा था, तो बाइक से तीन बदमाश आए और लूटने की कोशिश करने लगे. पिता-पुत्र ने जब लूट का विरोध किया, तो बदमाशों ने गोली मारकर दिवाकर की हत्या कर दी.

सीने और पेट में लगी 3 गोलियां
कारोबारी की हत्या करने के लिए लुटेरों ने 6 राउंड फायरिंग की, जिनमें से दिवाकर को तीन गोलियां लगी. सीने और पेट में गोली लगने से वह उसी जगह गिर गया और कुछ ही देर में उसकी जान चली गई. लुटेरों का खौफ इतना ज्यादा था कि वहां उपस्थित अन्य लोग कुछ नहीं कर पाए और पीछे हट गए. कारोबारी को गोली मारने के बाद तीनों लुटेरे उसका बैग लेकर भाग गए. बैग में 5 लाख रुपए थे.  

लोगों का गुस्सा देख पुलिस को लौटना पड़ा
इस घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस के पहुंचते ही गुस्साए लोगों ने पीसीआर तो तोड़ दिया और आग लगाने की कोशिश की. पुलिस ने जब लोगों को समझाने की कोशिश की, तो लोगों का गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया. लोगों को इस तरह से भड़कते हुए देखकर पुलिस पीसीआर लेकर किसी तरह वहां से निकलकर भागी. 

इलाहाबाद : मामूली सी बात पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

अपराधी को पकड़ने की मांग कर रहे परिजन
पुलिस के जाने के कुछ देर के बाद अधिकारी वहां पहुंचे और शव को अपने कब्जे में ले लिया. उल्लेखनीय है कि भंगेल पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर लुटेरों घटना को अंजाम दिया. घटना के विरोध में कारोबारी के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से मना कर दिया. परिजनों ने कहा कि पहले हत्यारे को पुलिस पकड़े उसके बाद शव का पोस्टमार्टम करे.