close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे थे बदमाश, सूचना के बाद नोएडा पुलिस ने की घेराबंदी और फिर...

पुलिस की घेराबंदी के बाद NSEZ मेट्रो स्टेशन के पीछे बदमाशों ने पुलिस को अपनी ओर आता देख और फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए.

ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे थे बदमाश, सूचना के बाद नोएडा पुलिस ने की घेराबंदी और फिर...
फाइल फोटो

नोएडा: नोएडा (Noida) में ई-रिक्शा लूटकर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस मुठभेड़ में दो बदमाशों को गोली लगी है. ई-रिक्शा चालक ने सेक्टर-110 थाने पर सूचना दी थी कि दो लोग उसके साथ बंदूक के बल पर मारपीट कर उसका ई-रिक्शा छीन लिए हैं. इस सूचना पर थाना फेस-टू और अन्य पुलिस बल ने बदमाशों की घेराबंदी की.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की घेराबंदी के बाद NSEZ मेट्रो स्टेशन के पीछे बदमाशों ने पुलिस को अपनी ओर आता देख और फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाश घायल हो गए. घायल बदमाश राजू और उमेश कुमार दोनों अनूपशहर बुलंदशहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूटा की ई-रिक्शा दो तमंचे और कारतूस भी बरामद किए गए हैं. पुलिस दोनों बदमाशों का अपराघिक इतिहास खंगालने जुटी है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दोनों को गिरफ़्तार कर इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. 

पुलिस का बदमाशों से पूछताछ की जा रही है. उनसे से जानने की कोशिश की जा रही है कि वह किसी और लूट में तो शामिल नहीं है.