close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: STF के हत्थे चढ़े बावरिया गैंग के दो लुटेरे, 50 हजार की ईनामी महिला भी शामिल

लिस ने बताया उत्तर प्रदेश के साथ राजस्थान में भी इन बदमाशों ने जमकर उत्रात मचाया है. पुलिस अब इनसे पूछताछ कर रही है. 

नोएडा: STF के हत्थे चढ़े बावरिया गैंग के दो लुटेरे, 50 हजार की ईनामी महिला भी शामिल
पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश एसटीफ की नोएडा यूनिट को उस समय महत्वपूर्ण सफलता हासिल हुई, जब एसटीफ टीम ने ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र में बावरिया गिरोह के दो सदस्यों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. इस मुठभेड़ में 50,000 रुपये के इनामिया अपराधी राखी और उसके साथी राहुल को गिरफ़्तार किया है.  

जानकारी के मुताबिक, ये शातिर डकैत बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम देते थे. ये पहले रैकी करते और पहचान के लिए मार्का पेन से निशान लगाते है और फिर रात के अंधेरे में नकाब और दस्ताने पहनकर वारदात को अंजाम देते ताकि न तो इनकी पहचान हो सके और न ही इनके हाथों ने निशान पुलिस को मिले . 

लाइव टीवी देखें

STF नोएडा के मुताबिक, साल 2015 में इन्होंने ग्राम पाली डोगरा थाना मोगर्रा मथुरा में पूर्व ब्लाक प्रमुख के घर में डकैती डाली थी, जिसमें घर की बुजुर्ग महिला के सिर में सरिया मार के घायल कर दिया था और विरोध करने पर दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया और जब गांव के लोगों ने विरोध किया तो फायर करते हुए भाग निकले थे. इस फायरिंग में गांव के कई लोग घायल हुए थे. पुलिस ने बताया उत्तर प्रदेश के साथ राजस्थान में भी इन बदमाशों ने जमकर उत्रात मचाया है. पुलिस अब इनसे पूछताछ कर रही है.