close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में 7 को किया गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार

पुलिस ने बताया कि यह घटना यमुना खादर में बने फार्म हाउस में मंगलवार रात की है. यहां 9 लोगों ने 3 युवतियों को अपनी हवस का शिकार बनाया.

नोएडा पुलिस ने गैंगरेप के आरोप में 7 को किया गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार
अभी कुछ दिन पहले इन्हीं फॉर्म हाउसों में एसएसपी गौतम बुद्ध नगर ने अपनी टीम के साथ छापा मारकर रेव पार्टी करते हुए युवक युवतियों को भी रंगे हाथों गिरफ्तार किया था.

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में 3 युवतियों के साथ हुए गैंग रेप मामले में पुलिस ने आरोपी अखिलेश यादव सहित लवकेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राकेश यादव, सतीश पाल और राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि दो अन्य आरोपी फरार हैं. इनमें से एक का नाम मुलायम सिंह यादव और दूरा आरोपी पंकज है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. 

पुलिस ने बताया कि यह घटना यमुना खादर में बने फार्म हाउस में मंगलवार रात की है. यहां 9 लोगों ने 3 युवतियों को अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़ित युवतियों ने बुधवार सुबह थाना एक्सप्रेस-वे शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि दिल्ली से युवतियों को लेकर 3 युवक पार्टी करने आये थे. बाद में उनके और दोस्तों ने युवतियों को अपना शिकार बनाया था.  पुलिस ने मामला दर्ज कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फरार आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है.

वहीं, एसएसपी गौतम बुद्ध नगर वैभव किशन का कहना है कि आरोप लगाने वाली युवतियों ने कबूल किया है कि उनको दिल्ली से पैसे के एवज में फार्म हाउस पर लाया गया था. सभी आरोपी फार्म हाउस पर चौकीदार या केयरटेकर के रूप में काम करते हैं. फरार बताए जा रहा मुख्य आरोपी दिल्ली से युवती को बाइक पर बैठाकर नोएडा लाया था. आरोपियों में एक नाबालिग भी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि यह अभी प्रूफ नहीं हो पाया कि वह बालिग है या फिर नाबालिग.

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले इन्हीं फॉर्म हाउसों में एसएसपी गौतम बुद्ध नगर ने अपनी टीम के साथ छापा मारकर रेव पार्टी करते हुए युवक युवतियों को भी रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. वहीं, अब गैंगरेप की घटना ने एक बार फिर से इन फॉर्म हाउसों सहित स्थानीय स्तर पर भी पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए हैं.