close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: आम्रपाली सिलिकॉन सोसायटी में टॉवरों के गैप में मिला महिला का शव, मची सनसनी

शुरूआती जांच में ये बताया जा रहा है कि महिला सोसायटी की रहने वाली नहीं है. सोसायटी के लोगों के मुताबिक, किसी के लापता होने की सूचना नहीं है.

नोएडा: आम्रपाली सिलिकॉन सोसायटी में टॉवरों के गैप में मिला महिला का शव, मची सनसनी
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

नोएडा: नोएडा के सेक्टर-76 में आम्रपाली सिलिकॉन सोसायटी में मंगलवार (02 जुलाई) को उस वक्त सनसनी मच गई, जब सुबह-सुबह एक अज्ञात महिला का शव टॉवरों के गैप के बीच फंसा हुआ नजर आया. मामले की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर महिला के शव को बाहर निकाला. महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई हैं. 

जानकारी के मुताबिबक, कोतवाली सेक्टर-48 के आम्रपाली सिलिकॉन सोसायटी में मंगलवार सुबह एक अज्ञात महिला की लाश दो टॉवरों के बीच फंसी हुई मिली. पुलिस ने बताया कि शव से बदबू आने पर सोसायटी के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

शुरूआती जांच में ये बताया जा रहा है कि महिला सोसायटी की रहने वाली नहीं है. सोसायटी के लोगों के मुताबिक, किसी के लापता होने की सूचना नहीं है. फिलहाल पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि पिछले कुछ दिनों में किसी महिला की गुमशुदगी का शिकायत तो दर्ज नहीं की गई है. पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है, जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा.