नोएडा: ड्रग्स देकर विधायक के बेटे पर युवती से रेप का आरोप, कब होगी गिरफ्तारी?

नोएडा में एक युवती ने हरियाणा के विधायक के बेटे पर रेप का आरोप लगाया है. FIR रजिस्टर करने के चार दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

नोएडा: ड्रग्स देकर विधायक के बेटे पर युवती से रेप का आरोप, कब होगी गिरफ्तारी?
30 जून को FIR दर्ज की गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ घटने का नाम नहीं ले रहा है. खासकर, महिलाओं के खिलाफ अपराध में काफी इजाफा हुआ है. ताजा मामला नोएडा का है, जहां एक शादीशुदा महिला को ड्रग्स देकर दोस्तों ने उसका गैंगरेप किया और वीडियो बनाकर पिछले कई महीने से उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है. गैंगरेप का मुख्य आरोपी हरियाणा के विधायक का बेटा है. राजनीतिक रसूख के चलते अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि, अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

नोएडा के सेक्टर 49 थाने में FIR दर्ज
FIR के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर 49 थाने में एक युवती ने 30 जून को शिकायत दर्ज करवाई थी. युवती शादीशुदा है. उसने अपनी शिकायत में कहा कि उसके पति शहर से बाहर रहते हैं. पति के बाहर होने की वजह से वह ज्यादातर वक्त अपने दोस्तों के साथ बिताती थी. राधिका और यश उसके बहुत करीबी दोस्त थे, जिनके साथ वह हमेशा रहा करती थी.

अगर पुलिस अपना काम करती तो छेड़खानी से परेशान छात्रा को जान नहीं देना पड़ता

ड्रग्स देकर रेप किया गया
युवती का कहना है कि मई महीने में वह डिप्रेशन में चली गई थी. वहां यश और राधिका ने उसकी मुलाकात उदय वीर से कराई. उस मुलाकात के बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए. युवती का कहना है कि उसे नहीं पता था कि राधिका, यश और उदय वीर ड्रग्स लेते थे. एक दिन उदय वीर ने उसे नोएडा स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया. वहां इनलोगों ने पार्टी की. पार्टी के दौरान उदय वीर ने धोखे से उसे ड्रग्स दे दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई.

रेप का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया गया
बेहोशी की हालत में उदय वीर ने उसका रेप किया और इसका वीडियो बना लिया. उस वीडियो के जरिए वह उसे ब्लैकमेल करने लगा. युवती का आरोप है कि वीडियो के बदले उदय वीर ने उससे लाखों रुपए लिए और बार-बार उसका रेप किया गया. इसी दौरान उदय वीर उसे अपने दोस्तों के साथ लेकर मनाली ले गया, जहां ड्रग्स देकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. युवती किसी तरह वहां से निकली और सीधे अपने घर पहुंची.

नोएडा के सेक्टर 18 स्थित एक बड़े शोरूम के बाथरूम में मिला खुफिया कैमरा

दो आरोपी गिरफ्तार
पति को जब पूरी घटना के बारे में पता चला तो पुलिस में शिकायत की गई. पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए. मामला दर्ज होने के दो दिन के भीतर राधिका और यश को गिरफ्तार कर लिया गया. लेकिन, अभी तक मुख्य आरोपी उदय वीर फरार है. पीड़ित युवती का कहना है कि उसे मुकदमा वापस लेने के लिए धमकाया जा रहा है. जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. युवती के मुताबिक, राजनीतिक रसूख के चलते उदय वीर को जान बूझकर गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है.