मुगलसराय: North East Express में एसी नहीं कर रहा था काम, यात्रियों ने रोक दी ट्रेन और...
Advertisement

मुगलसराय: North East Express में एसी नहीं कर रहा था काम, यात्रियों ने रोक दी ट्रेन और...

नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस आनंद विहार से गुवाहाटी जा रही थी. एसी में खराबी के चलते मुगलसराय में ट्रेन रोककर यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया.

ट्रेन के B1 कोच के यात्रियों द्वारा हंगामा करने के बाद एसी ठीक कराया गया, जिसके बाद ट्रेन रवाना हुई. (फोटो-ANI)

मुगलसराय: नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस (12506) जो आनंद विहार से चलकर गुवाहाटी जाती है, उस ट्रेन में एसी काम नहीं करने की वजह से यात्रियों ने शनिवार (23 जून) रात को हंगामा कर दिया. देर रात जब आनंद विहार-गुवाहाटी नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस मुगलसराय स्टेशन के पास पहुंची तो B1 बोगी के यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया. हंगामा कर रहे यात्री एसी काम नहीं करने और ट्रेन में गंदगी से परेशान थे. यात्रियों ने घंटों तक ट्रेन में एसी के ठीक होने का इंतजार किया. आनंद विहार से निकलने के बाद मुगलसराय तक उन्होंने कई बार इसकी शिकायत की. आखिरकार, उनका गुस्सा फूट पड़ा और मुगलसराय पहुंचने पर सभी यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया.

 

 

यात्रियों द्वारा हंगामे की खबर मिलने पर रेलवे के अधिकारी पहुंचे और आनन-फानन में एसी ठीक कराया गया. एसी ठीक होने के बाद ट्रेन आगे के लिए रवाना हुई. ऐसा नहीं कि एसी कोच को लेकर पहली बार यात्रियों ने हंगामा किया हो. हाल ही में दिल्ली से गया जा रही महाबोधी एक्सप्रेस को एसी में खराबी के कारण ही यात्रियों ने उसे रोक दिया था.

ये भी देखे

Trending news