close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UP: स्कूटी चालक को मिला सीट बेल्ट नहीं लगाने पर चालान, जानें पूरा मामला...

यह चालान करने वाला कोई कर्मचारी नहीं था बल्कि यह चालान पीटीओ साहब ने किया था, जिसे देख कर स्कूटी मालिक के होश उड़ गए. 

UP: स्कूटी चालक को मिला सीट बेल्ट नहीं लगाने पर चालान, जानें पूरा मामला...
फाइल फोटो

हमीरपुर: अंधेर नगरी चौपट राजा, यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी. ऐसा लगता है यह कहावत हमीरपुर के लिए बनी है. यहां परिवहन विभाग के अधिकारी ने एक स्कूटी सवार का सीट बेल्ट ना लगाने में चालान किया है. पड़ गए न चक्कर में कि क्या कंपनी अब स्कूटी में सीट बेल्ट लगाने लगी है, तो हम आपको बताते हैं ऐसा कुछ भी नहीं है. यह सब कुछ हुआ अंधेर गर्दी से हुआ है जिसको परिवहन विभाग के चौपट राजा पीटीओ ने अंजाम दिया है.

स्कूटी के मालिक प्रवीण कुमार की स्कूटी के कागजात खो गए थे, जिसको दोबारा निकलवाने के लिए जब वह आरटीओ ऑफिस पहुंचे तो इनको बताया गया कि आपका चालान हुआ है. प्रवीण को बताया गया कि चालान की फीस जमा करनी होगी और जब इन्होंने चालन की रसीद मांगी तो उसमें सीट बेल्ट ना लगाने का चालान किया गया था. यह चालान करने वाला कोई कर्मचारी नहीं था बल्कि यह चालान पीटीओ साहब ने किया था, जिसे देख कर स्कूटी मालिक के होश उड़ गए. 

UP: गौर सिटी सोसायटी में शख्स पर ताबड़तोड़ फायर कर फरार हुए बदमाश, वारदात CCTV में कैद

यह बेचारे जब पी.टी.ओ. से इस बात की शिकायत करने गए तो पी.टी.ओ. ने चालान की धनराशी जमा किये बिना कागज़ात निकालने से मना कर दिया. पीटीओ का कहना था कि स्कूटी सवार का सीट बेल्ट ना लगाने पर चालान किया गया है. इसकी जब पड़ताल की गई तो पीटीओ ने कैमरे के सामने आने से मना कर दिया.

ये वीडियो भी देखें: