बुलंदशहर: अब संदिग्ध परिस्थितियों में व्यापारी लापता, गांव से ढाई किलोमीटर दूर मिला चश्मा और बाइक

मामला पहासू थाना क्षेत्र के दिघी गांव का है, जहां 30 वर्षीय व्यापारी अरुण शर्मा रविवार सुबह से लापता बताया जा रहा है. 

बुलंदशहर: अब संदिग्ध परिस्थितियों में व्यापारी लापता, गांव से ढाई किलोमीटर दूर मिला चश्मा और बाइक
संदिग्ध परिस्थितियों में व्यापारी लापता.

मोहित गोमत/बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में लापता अधिवक्ता की हत्या के बाद अब 30 वर्षीय व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है. अरुण शर्मा के लापता होने के बाद जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, तो वहीं पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से आसपास के जंगलों में लापता व्यापारी को तलाशने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: बुलंदशहर : वकील हत्याकांड में SSP की बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने वाले चौकी प्रभारी को किया सस्पेंड

मामला पहासू थाना क्षेत्र के दिघी गांव का है, जहां 30 वर्षीय व्यापारी अरुण शर्मा रविवार सुबह से लापता बताया जा रहा है. अरुण के पिता जयपाल शर्मा ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 9 बजे अरुण घर से दुकान का सामान लाने के लिए पहासू कस्बे के लिए निकला था, मगर काफी देर से घर वापस नहीं लौटा है. उन्होंने बताया कि तलाश करने पर पहासू से ढाई किलोमीटर दूर अरुण की मोटरसाइकिल, चश्मा, चंद रुपए और छतारी सड़क किनारे मिले हैं.

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर: दो पक्षों में चली ताबड़तोड़ गोलियां, 1 की मौत 4 घायल, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने खुद मोर्चा संभाल लिया है. संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुए अरुण की तलाश आसपास के जंगलों में की जा रही है, जहां से व्यापारी की बाइक बरामद हुई है. बुलंदशहर एसएसपी के मुताबिक मोटरसाइकिल मिलने वाली जगह पर कोई संघर्ष के निशान नहीं मिले हैं. फिलहाल जांच के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी.

WATCH LIVE TV: