VIDEO: टोल टैक्स को लेकर भिड़े कार सवार और टोल कर्मी, जमकर चले लात-घूंसे

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के डासना टोल पर हुए विवाद के बाद यात्रियों और टोल कर्मियों के बीच हुई मारपीट का एक मामला सामने आया है.

VIDEO: टोल टैक्स को लेकर भिड़े कार सवार और टोल कर्मी, जमकर चले लात-घूंसे
वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया.
Play

नई दिल्ली : दिल्ली से सटे गाजियाबाद के डासना टोल पर हुए विवाद के बाद यात्रियों और टोल कर्मियों के बीच हुई मारपीट का एक मामला सामने आया है. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या (NH-24) पर मौजूद डासना रोड पर टोल के पैसे मांगने से शुरू हुआ विवाद दोनों पक्षों के बीच मारपीट तक पहुंच गया. इससे पहले भी अलग-अलग टोल बूथ पर पैसों के विवाद के कई मामले सामने आ चुके हैं. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायल होने के बाद पुलिस ने पांच टोल कर्मियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी कर ली है.

गाजियाबाद के डासना का मामला
पुलिस की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में डासना टोल पर दो पक्षों के बीच हुई जबरदस्त मारपीट दिखाई दे रही है. हालांकि इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से पुलिस को शिकायत नहीं दी गई. लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर मारपीट कर रहे लोगों के खिलाफ मसूरी थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई. घटना सोमवार की बताई जा रही है.

कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया
इसके बाद पुलिस ने मामले में तेजी से धरपकड़ करते हुए कुल 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पूरे मामले में पुलिस ने कुछ और लोगों की पहचान की है. पुलिस का कहना है कि इन लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों के बीच जबरदस्त गुस्सा है. लोगों का कहना है कि कब तक यात्री इस तरह टोल कर्मियों से पिटेंगे.

डासना टोल प्लाजा, viral video, dasna toll plaza, scuffle, offbeat

दूसरी तरफ इस पूरे मामले में टोलटैक्स इंचार्ज इस्माइल और शेषनाथ ने बताया कि एक कार हापुड़ की तरफ से आ रही थी. उनके अनुसार कार में सवार तीन युवकों से टोलटैक्स मांगा गया तो वो बदतमीजी पर उतारू हो गए और कर्मचारियों से मारपीट करने लगे. इतना ही नही उन्हें समझा बुझाकर शांत कराया तो उन्होंने फोन कर और पांच-छह युवक बुला लिए और किसी से कुछ कहे बिना ही टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट कर दी.