close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'गाड़ी सही से पार्क करना' कहना पड़ा महंगा, बुजुर्ग को दंबगों ने पीटा, CCTV में कैद हुई घटना

मारपीट की पूरी वारदात सोसाइटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर, टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

'गाड़ी सही से पार्क करना' कहना पड़ा महंगा, बुजुर्ग को दंबगों ने पीटा, CCTV में कैद हुई घटना
पुलिस सीसीटीव फुटैज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा बिसरख कोतवाली एरिया के चिपयाना बुजुर्ग में स्थित सूर्या हाइट अपार्टमेंट में रविवार (09 सितंबर) को कार पार्किंग को लेकर दो लड़कों ने की एक बुजुर्ग को दौड़ा दौड़ाकर जमकर पिटा, जिससे बुजुर्ग गंभीर रूप से चोटिल हो गया.

मारपीट की पूरी वारदात सोसाइटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. मामला बिसरख कोतवाली है. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर, टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें: इलाहाबाद : मामूली सी बात पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

कार को सही तरीके से पार्किंग करने को कहना एक बुजुर्ग को इतना भारी पड़ा कि दो दबंग युवाओं ने बुजुर्ग रामकुमार को सोसाइटी में जमकर मारपीट की और चलते बने. बुजुर्ग का आरोप है कि कई लोगों के सामने उनके साथ मारपीट की गई, बावजूद इसके लोग तमाशबीन बनें खड़े रहे. पीड़ित ने बताया कि दबंगों ने उन्हें पीट-पीटकर घायल कर दिया और अपनी कार को ऐसे ही खड़े कर चलते बनें. 

इस मामाले पर पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई है. सीओ बिसरख, निशांक शर्मा का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले को सुलझा लिया जाएगा.