ओम प्रकाश राजभर का एक और हमला, कहा- सेंगर मेरी पार्टी में होते तो निकाल दिया होता

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और अपने बयानों से बीजेपी को ही कठघरे में खड़ा करने वाले ओम प्रकाश राजभर ने वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि रेप आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से बीजेपी को बहुत नुकसान हुआ है. 

ओम प्रकाश राजभर का एक और हमला, कहा- सेंगर मेरी पार्टी में होते तो निकाल दिया होता
सेंगर की वजह से बीजेपी को बहुत नुकसान हुआ है- राजभर. (फाइल फोटो)

वाराणसी: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री और अपने बयानों से बीजेपी को ही कठघरे में खड़ा करने वाले ओम प्रकाश राजभर ने वाराणसी में मीडिया से बात करते हुए कहा कि रेप आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर से बीजेपी को बहुत नुकसान हुआ है. उन्होंने कहा कि अगर वह मेरे पार्टी में होता तो मैं उसे कब का पार्टी से बाहर निकाल दिया होता. हालांकि, उन्होंने उम्मीद जताई है कि बीजेपी भी उसे जल्द पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाएगी.

शादी की वजह से कैश की किल्ल्त- राजभर
एटीएम में कैश की कमी को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अभी शादी-विवाह का समय है, इसलिए मांग बढ़ गई है, जिसकी वजह से यह समस्या पैदा हुई है. उन्होंने कहा कि मांग बढ़ जाने की वजह से दूध भी मार्केट रेट से ज्यादा कीमत पर बिक रहा है. अमेठी को कैलिफोर्निया बनाने के राहुल गांधी के बयान पर ओम प्रकाश राजभर ने बिना नाम लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि चुनाव के नजदीक आते ही कोई वाराणसी को क्वेटा बनाने लगता है. ठीक उसी तरह कोई कैलिफोर्निया बनाने की बात कर रहा है तो कई लोग मंदिर और मस्जिद बनाने की बात कर रहे हैं. बता दें राहुल गांधी अमेठी के तीन दिवसीय दौरे पर कहा कि आने वाले दिनों में अमेठी को कैलिफोर्निया की तरह बना देंगे.

स्कॉलरशिप में धोखा कर रही है योगी सरकार- राजभर
ओम प्रकाश राजभर ने ऐसे बयानों को राजनीति से प्रेरित और चुनाव की तैयारी बताया. मीडिया से बात करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने एकबार फिर से योगी आदित्यनाथ सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि पिछड़ी जाति के छात्रों की स्कॉलरशिप में योगी की सरकार बड़े पैमाने पर धोखा कर रही है.