अवैध संबंध के शक में शराबी पति ने सिलबट्टे से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या
Advertisement

अवैध संबंध के शक में शराबी पति ने सिलबट्टे से पीट-पीटकर की पत्नी की हत्या

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी शख्स खुद कोतवाली पहुंच गया और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी की हत्या के बाद पुलिस स्टेशन पहुंचा आरोपी पति.

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में शराब के आदी एक सनकी शख्स ने अवैध संबंध के शक में अपनी पत्नी की सिलबट्टे से पीट-पीटकर बेरहमी से  हत्या कर दी. पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी शख्स खुद कोतवाली पहुंच गया और पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

झांसी: दंपती को पहनाई जूते की माला, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, ये है वजह

घटना चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के बुद्ध नगर खंडुवा गांव की है. पुलिस ने बताया कि श्रीपाल नाम का व्य​क्त शराब पीने के बाद आए दिन अपनी पत्नी सीमा पर अवैध संबंध रखने का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट करता था. बीते शनिवार की रात भी आरोपी श्रीपाल शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी सीमा के साथ गाली-गलौच करने लगा.

उत्तराखंड में मिले कोरोना संक्रमण के 53 नए मामले, राज्य में अब 692 एक्टिव केस

सीमा ने श्रीपाल के शराब पीने की लत और गाली-गलौच का विरोध किया तो उसने घर मे रखा सिलबट्टा अपनी पत्नी के सिर पर मारकर दिया. सीमा की मौके पर मौत हो गई. इसके बाद श्रीपाल खुद चंदौसी कोतवाली पहुंचा और कोतवाल धर्मपाल सिंह को अपनी पत्नी की हत्या की जानकारी दी. पुलिस ने श्रीपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

WATCH LIVE TV

Trending news