कानपुर: शराब के नशे में फैक्ट्री के गार्ड ने अपने साथी गार्ड को उतारा मौत के घाट

पनकी के फैक्ट्री एरिया में एक्टिव प्लस फैक्ट्री है. जिसमें काम करने वाले गार्ड विष्णु कुमार गुप्ता की अपने साथी गार्ड से शराब के नशे में तीखी नोक झोंक हो गई. नशे में विवाद को लेकर गार्ड मनोज ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर विष्णु गुप्ता को धारदार हथियार से चोट पहुंचा कर उसकी निर्मम हत्या कर दी.

कानपुर: शराब के नशे में  फैक्ट्री के गार्ड ने अपने साथी गार्ड को उतारा मौत के घाट
सांकेतिक तस्वीर

कानपुर: कानपुर के थाना पनकी के इंडस्ट्रियल एरिया में शराब को लेकर दो गार्ड्स के बीच विवाद हो गया. जिसमें एक गार्ड ने अपने साथी गार्ड को हथियार से मार कर  मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.सपुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

बताया जा रहा है कि दोनों के बीच शराब के पैसे को लेकर विवाद शुरू हुआ था. दोनों ने साथ में शराब पी और उसके बाद पैसे ना देने को लेकर फैक्ट्री के एक गार्ड ने अपने बाकी साथियों के साथ मिलकर अपने दोस्त की हत्या कर दी. 

सीओ अजय कुमार ने बताया कि पनकी के फैक्ट्री एरिया में एक्टिव प्लस फैक्ट्री है. जिसमें काम करने वाले गार्ड विष्णु कुमार गुप्ता की अपने साथी गार्ड से शराब के नशे में तीखी नोक झोंक हो गई. नशे में विवाद को लेकर गार्ड मनोज ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर विष्णु गुप्ता को धारदार हथियार से चोट पहुंचा कर उसकी निर्मम हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-गौतमबुद्ध नगर में गैंगस्टर्स की संपत्तियों पर पुलिस की नजर, कुर्की की कार्रवाई जारी

 

उन्होंने बताया कि पहले तो विष्णु कुमार गुप्ता की पहचान नहीं हो पाई. लेकिन बाद में पता चला तो पुलिस ने परिजनों ने उसके घरवालों को सूचना दी. जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने थाने पहुंच कर तहरीर दी. 

सीओ का कहना है कि पुलिस फैक्ट्री में काम करने वाले 3 आरोपियों को थाने ले आई है. साथ ही तीनों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है. अन्य लोगों को भी पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

Watch LIVE TV-