बेकाबू हो गंग नहर में गिरी कार, 2 महिलाओं समेत 3 बच्चों की मौत, 6 माह का हर्ष लापता

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के चटरूआपुर गांव के पास पास हुआ हादसा. कार में सवार हो एक शादी में शामिल होने जा रहे थे एक ही परिवार के सभी लोग.

बेकाबू हो गंग नहर में गिरी कार, 2 महिलाओं समेत 3 बच्चों की मौत, 6 माह का हर्ष लापता
बेकाबू होकर गंग नहर में गिरी कार

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. जहां एक ही परिवार के 5 लोगों को की मौत हो गई. जबकि 6 माह बच्चा लापता हो गया. ये सभी लोग एक ही कार में सवार होकर एक समारोह में शामिल होने ठठिया से तालग्राम जा रहे थे. तभी इनकी कार बेकाबू होकर इंदरगढ़ के पास गंग नहर में जा गिरी और यह हादसा हो गया. 

कन्नौज जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मिरूअन मढ़हा गांव निवासी गौरव पुत्र योगेंद्र भदौरिया अपनी कार में परिजनों के साथ तालग्राम रिश्तेदारी में एक समारोह में शामिल होने जा रहे थे. कार में गौरव की पत्नी पप्पी, मां रेखा देवी, पुत्री सुभि व लाडो, कृष्णा पुत्री सुधीर, मोनी पुत्री भानुप्रताप, हर्ष पुत्र भानु प्रताप, आयुषी पुत्री सुधीर व सोनी पत्नी सुधीर सहित कुल नौ लोग सवार थे. 

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के चटरूआपुर गांव के पास पहुंचते ही उनकी स्विफ्ट  डिजायर कार नियंत्रण खो बैठी और गंग नहर में जा गिरी. कार के गिरते ही अफरा-तफरी मच गई. जिसे देख खेत पर काम रहे ग्रामीणों दौड़ पड़े. कार में सवार पप्पी, शुभी, कृष्णा, लाडो, मोहनी की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 6 माह का हर्ष पानी में डूब गया.  जबकि तीन को नाजुक हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. सभी पांच लोगों के शव बरामद कर लिए गए हैं. मरने वालों में दो महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं.