गाजियाबाद में Coronavirus के एक मरीज की पुष्टि, पत्नी और बेटा भी आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती

राजनगर एक्सटेंशन का रहने वाला एक व्यक्ति जो 23 फरवरी को ईरान के तेहरान शहर से वापस लौटा था. 2 मार्च को स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी लखनऊ से प्राप्त हुई थी जिसके बाद उसकी जांच पड़ताल की गई और आज जांच की रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई.

गाजियाबाद में Coronavirus के एक मरीज की पुष्टि, पत्नी और बेटा भी आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती
सांकेतिक तस्वीर

गाजियाबाद: कोरोना वायरस धीरे-धीरे देश में पैर पसारता नजर आ रहा है. 4 फरवरी बुधवार को आगरा में 6 लागों में कोरोना वायरस की पुष्टि की गई थी जिसके बाद आज गुरुवार 5 मार्च को गाजियाबाद में भी एक मरीज की पुष्टि की गई है. यह मरीज राजनगर एक्सटेंशन का रहने वाला है और 23 फरवरी को ईरान के तेहरान शहर से वापस लौटा था. 2 मार्च को स्वास्थ्य विभाग को इसकी जानकारी लखनऊ से प्राप्त हुई थी जिसके बाद उसकी जांच पड़ताल की गई. 

बता दें कि यह मरीज पहले 2 दिन से बुखार से पीड़ित था लिहाजा 57 वर्षीय मरीज को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसका सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जिसके बाद आज जांच रिपोर्ट में मरीज को कोरोना वायरस होने की पुष्टि हुई है.

इस बात की पुष्टि करते हुए सीएमओ गाजियाबाद नरेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि मरीज के परिवार में उसकी पत्नी और एक बेटा हैं. उन दोनों को भी स्वास्थ्य विभाग ने होम आइसोलेशन में रखा है और उनके सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए  हैं. बता दें कि जिस राजनगर डिस्ट्रिक्ट सेंटर के ऑफिस में वह काम करते थे वहां के 3 लोगों के सैंपल भी जांच के लिए भेजे गए हैं