संभल: मातम में बदली खुशियां, सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग, एक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand502822

संभल: मातम में बदली खुशियां, सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग, एक की मौत

गोली लगने की खबर से सगाई कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. इसी बीच फायरिंग करने वाला आरोपी मौका पाकर भाग निकला. पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

संभल: प्रतिबंध के बावजूद हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. संभल में सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति को गोली लगने से खुशी का माहौल मातम में बदल गया. गोली लगने से उपचार के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. इस मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.

मामला यूपी के संभल जिले चंदौसी कोतवाली के मोलागढ़ गांव का है, जहां गांव के जितेंद्र के पुत्र आदर्श की देर रात्रि सगाई समारोह का कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच वर पक्ष की ओर से खुशी में तमंचा निकाल कर हर्ष फायरिंग शुरू हो गई. हर्ष फायरिंग के दौरान रसगुल्ले के स्टॉल पर खड़े वेटर शेर सिंह के सिर में गोली लग गई, जिससे वह चीख कर नीचे गिर पड़ा. सगाई समारोह में खुशी का माहौल पल भर में मातम में बदल गया.

गोली लगने की खबर से सगाई कार्यक्रम में भगदड़ मच गई. इसी बीच फायरिंग करने वाला आरोपी मौका पाकर भाग निकला. गोली लगने से वहां मौजूद कुछ लोग शेर सिंह को आनन-फानन में संयुक्त चिकित्सालय ले गए जहां गंभीर हालत में उपचार के दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

एएसपी, संभल पंकज कुमार पांडे ने बताया कि मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है लेकिन पुलिस आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है. 

Trending news