close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोनभद्र: नगर पंचायत अध्यक्ष पर नकाबपोश हमलावरों ने बरसाईं गोलियां, इलाज के दौरान मौत

बीती नगर पंचायत अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह की ताबड़तोड़ गोलियां चला कर हत्या कर दी गई. 

सोनभद्र: नगर पंचायत अध्यक्ष पर नकाबपोश हमलावरों ने बरसाईं गोलियां, इलाज के दौरान मौत
रेणुकूट नगर पंचायत अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह की हत्या (फाइल फोटो)

सोनभद्र: सोनभद्र के पिपरी थाना इलाके के रेणुकूट में नगर पंचायत अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह की अज्ञात नकाबपोश हमलावरों ने हत्या कर दी. बीती रात लगभग 10:30 बजे ताबड़तोड़ गोलियां चला कर घायल कर दिया प्राथमिक उपचार के बाद ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. नगर पंचायत अध्यक्ष की मौत से गुस्साए परिजनों ने समर्थकों के साथ मिलकर रेणुकूट में वाराणसी शक्तिनगर मार्ग को जाम कर दिया. 

परिजनों ने इतना हंगामा मचाया कि एंबुलेंस तक को जाने के लिए पुलिस की मदद लेनी पड़ रही है. इसके साथ ही मौके पर मौजूद आला अधिकारियों ने लोगों को समझाने बुझाने के साथ ही जगह-जगह बैरीकेटिंग कर लोगों को रोकने का प्रयास कर रही है जिससे कि वाराणसी शक्तिनगर मार्ग कॉलोनी के रास्ते और फैक्ट्री गेट को खुलवाया जा सके. इसके साथ ही परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 302, 506, 120 बी के तहत पांच लोगों को नामजद किया है. 

खनन घोटाले को लेकर CBI की छापेमारी, यूपी-उत्तराखंड में 11 जगहों पर पड़ी रेड

बता दें कि पुलिस ने पांच लोगों में रेणुकूट के पूर्व चेयरमैन अनिल सिंह, जमुना सिंह, राकेश सिंह, बृजेश सिंह, राकेश मौर्या, सहित दो अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही शूटरों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है. रेणुकूट में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है. वहीं डीएम और एसपी रात से ही रेणुकूट में कैंप कर रहे हैं.