महंत नृत्य गोपाल दास पर अभद्र टिप्पणी करने वाले परमहंस दास तपस्वी छावनी से निष्कासित

एक निजी चैनल पर दो संतो की टेलीफोन वार्ता का ऑडियो चलाया गया था. जिसमें श्री राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की गई थी. 

महंत नृत्य गोपाल दास पर अभद्र टिप्पणी करने वाले परमहंस दास तपस्वी छावनी से निष्कासित
ऑडियो में एक संत से स्वामी परमहंस दास वार्ता कर रहे थे. वार्ता के दौरान महंत गोपालदास के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की गई थी.

अयोध्या: रामजन्मभूमि न्यास (ट्रस्ट) के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास पर अभद्र टिप्पणी के मामले में परमहंस दास को तपस्वी छावनी से निष्कासित कर दिया गया है. परमहंस दास के गुरु महंत सर्वेश्वर दास ने परमहंस को निष्कासित किया. महंत सर्वेश्वर दास ने कहा कि महंत परमहंस दास का आचरण ठीक नहीं है. पूज्य संत और महंतों पर अशोभनीय टिप्पणी करना संतों का आचरण नहीं है. 

दरअसल, अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास के ऊपर तपस्वी छावनी के संत परमहंस दास ने अमर्यादित टिप्पणी की थी. इसके चलते सैकड़ों संतो ने स्वामी परमहंस दास के खिलाफ तपस्वी छावनी पर प्रदर्शन किया था.बता दें कि एक निजी चैनल पर दो संतो की टेलीफोन वार्ता का ऑडियो चलाया गया था. जिसमें श्री राम जन्म भूमि न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपालदास के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की गई थी. ऑडियो में एक संत से स्वामी परमहंस दास वार्ता कर रहे थे. वार्ता के दौरान महंत गोपालदास के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी की गई थी. 

इसके बाद महंत नृत्य गोपाल दास के शिष्य आक्रोशित हो गए थे और उन्होंने तपस्वी छावनी पहुंचकर प्रदर्शन कर परमहंस दास की गिरफ्तारी की मांग की थी. इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने परमहंस दास को हिरासत में ले लिया था. वहीं, अब परमहंस दास को तपस्वी छावनी से निष्कासित कर दिया गया है.