close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दंपति ने अपनी ही नवजात बच्चियों को तालाब में फेंका, हत्या की वजह जान रह जाएंगे हैरान

सीओ हरीश भदौरिया ने बताया कि एक महिला ने दिन निकलते ही 100 नंबर पर 20 दिन पहले जन्मी दो जुड़वां बेटियों के चोरी होने की सूचना दी थी. 

दंपति ने अपनी ही नवजात बच्चियों को तालाब में फेंका, हत्या की वजह जान रह जाएंगे हैरान
पुलिस के अनुसार, नवजात बच्चियों के शवों को उनके घर के पास ही स्थित तालाब से बरामद करा गया.

अंकित मित्तल/मुजफ्फरनगर: एक ओर रविवार को पूरा देश 'बेटी दिवस' (डॉटर्स डे) मना रहा है. वहीं, मुजफ्फरनगर में एक दंपति की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है. दरअसल, इस दंपति ने 20 पहले ही पैदा हुईं अपनी जुड़वां बच्चियों को मौत दे दी. इस दंपति ने जुड़वां बेटियों को घर के पास ही एक तलाब में फेंक दिया. वहीं, हत्या को छुपाने का प्रयास करते हुए पुलिस को बच्चियों के चोरी होने की सूचना कर दी. दिन निकलते ही दो जुड़वां बच्चियों के गायब होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप  मच गया.

आनन-फानन में थाना पुलिस के साथ सीओ भी मौके पर पहुंचे ओर मामले की जांच में जुट गए. मामले की जांच के दौरान दंपति से पूछताछ की गई तो पत्नी ने पूरा सच कबूल कर लिया. पत्नी की निशानदेही पर दोनों मासूम बच्चियों के शव तालाब से बरामद कर लिए गए. पुलिस ने दोनों बच्चियों की हत्या के मामले में आरोपी दंपति को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है.

 

सीओ हरीश भदौरिया ने बताया कि मामला सिखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव भिक्की का है. एक महिला ने दिन निकलते ही 100 नंबर पर 20 दिन पहले जन्मी दो जुड़वां बेटियों के चोरी होने की सूचना दी थी. पुलिस तत्काल घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस को प्रथमदृष्टया ही मामला संदिग्ध प्रतीत होने लगा. पुलिस ने जब गायब बच्चियों की मां से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. 

पुलिस के अनुसार, नवजात बच्चियों के शवों को उनके घर के पास ही स्थित तालाब से बरामद करा गया. शवों को गोताखोरों की मदद से तालाब से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी दंपति को हिरासत में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गई है. पुलिस के अनुसार, दंपति ने आर्थिक तंगी के चलते नवजात बच्चियों को फेंकने की बात कही है.