UP: लॉक डाउन में गश्त लगा रही पुलिस पर लोगों ने किया पथराव
Advertisement

UP: लॉक डाउन में गश्त लगा रही पुलिस पर लोगों ने किया पथराव

रामपुर में लॉक डाउन के दौरान गश्त लगा रही पुलिस पर कुछ शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया. ये अफसर लोगों को लॉक डाउन का पालन करा रहे थे.

फाइल फोटो

सैयद आमिर/रामपुर: रामपुर में लॉक डाउन के दौरान गश्त लगा रही पुलिस पर कुछ शरारती तत्वों ने पथराव कर दिया. ये अफसर लोगों को लॉक डाउन का पालन करा रहे थे. कुछ लोगों ने अपनी छतों से पत्थर फेकें जिसमें पुलिस कर्मी घायल होने से बाल-बाल बचे. 

ये भी पढें- 'द वायर' के संपादक के खिलाफ अफवाह फैलाने के मामले में FIR दर्ज, CM योगी पर की थी अशोभनीय टिप्पणी

बता दें कि उप जिलाधिकारी गौरव कुमार, तहसीलदार महेंद्र बहादुर सिंह, कोतवाली निरीक्षण दुर्गा सिंह पैदल मार्च कर रहे थे. टाण्डा नगर के मोहल्ला मियां वाली मस्जिद के पीछे एक छत से लोगों ने अधिकारियों पर पथराव कर दिया.

गौरतलब है कि एसडीएम गौरव कुमार, तहसीलदार महेंद्र बहादुर सिंह, नायब तहसीलदार शिव प्रकाश, कोतवाली प्रभारी दुर्गा सिंह आदि मोहल्ला भब्बलपुरी में लॉकडाउन का पालन करते हुये लोगों को घरों में रहने का एनाउंसमेंट कर रहे थे.

रास्ते ने कुछ लोग सामने दिखाई दिए. उन्हें घरों में रहने को कहा तो उन्होंने गाली देना शुरू कर दिया. पकड़ने का प्रयास करने पर पथराव शुरू कर दिया. इसपर एसडीएम ने पुलिस के प्रयास से तीन लोगों को मौके से पकड़ लिया. और कोतवाली ले आये. तीनों के खिलाफ कार्यवाही की तैयारी की जा रही है.  

Watch LIVE TV-

 

Trending news