घर की याद आई, तो मदरसा संचालक ने जंजीरों से बांध कर की पिटाई, मासूम ने सुनाई आपबीती
Advertisement

घर की याद आई, तो मदरसा संचालक ने जंजीरों से बांध कर की पिटाई, मासूम ने सुनाई आपबीती

 नाबालिग का आरोप है कि मदरसे के शिक्षक हजरत साहब उसे घर की याद आने पर जंजीरों से बांधकर शहतूत के पेड़ की लकड़ी से उसकी पिटाई करते थे. मासूम ने किसी तरह मदरसे से भाग निकलकर आपबीती सुनाई. 

नाबालिग बच्चे की पीठ पर चोट के निशान.

मो. तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में एक मदरसा संचालक पर संगीन आरोप लगे हैं. ये आरोप मदरसे में पढ़ने वाले 12 साल के बच्चे ने लगाए हैं. उसके मुताबिक घर की याद आने पर मदरसा संचालक ने उसे जंजीरों से बांध कर पीटा. 

Video: बीच रोड युवक पर टूट पड़े आधा दर्जन लोग, बेल्ट से पीटकर किया अधमरा  

मासूम ने सुनाई आपबीती 
मामला थाना जहानाबाद क्षेत्र का है. यहां एक 12 वर्षीय मासूम बच्चा थाना कोतवाली क्षेत्र के अल्जामितुल रजविया मदीनातुल इस्लाम मदरसे में रहकर पढ़ाई करता था. जिसकी आप बीती सुनने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. नाबालिग का आरोप है कि मदरसे के शिक्षक हजरत साहब उसे घर की याद आने पर जंजीरों से बांधकर शहतूत के पेड़ की लकड़ी से उसकी पिटाई करते थे. मासूम ने किसी तरह मदरसे से भाग निकलकर आपबीती सुनाई. 

Video: उग्र हुए किसान, बैरिकेड उखाड़ फेंकने लगे और फिर राकेश टिकैत ने मारी एंट्री

चाइल्ड हेल्पलाइन ने बाल कल्याण समिति 
घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब मासूम मदरसे से भागकर बाहर आया . सूचना पर पहुंची चाइल्ड हेल्पलाइन ने बच्चे को बाल कल्याण समिति के सुपुर्द  किया. बाल कल्याण समिति अध्यक्ष जीनत जहां का कहना है कि मामले में एफआईआर दर्ज करवाकर कार्रवाई की जाएगी.  

WATCH LIVE TV

Trending news