जौनपुर रैली में पीएम मोदी बोले-11 मार्च के नतीजों में साफ हो जाएगा सपा-बसपा का सूपड़ा
Advertisement

जौनपुर रैली में पीएम मोदी बोले-11 मार्च के नतीजों में साफ हो जाएगा सपा-बसपा का सूपड़ा

अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भव्य रोडशो करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जौनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि 11 मार्च के नतीजे में सपा, कांग्रेस और बसपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

जौनपुर में चुनावी रैली को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी।    फोटो-एएनआई

जौनपुर : अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भव्य रोडशो करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को जौनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने सपा-कांग्रेस गठबंधन और बसपा पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि 11 मार्च के नतीजे में सपा, कांग्रेस और बसपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

पीएम ने कहा कि पूर्व सैन्यकर्मी पिछले 40 साल से ओआरओपी की मांग करते आ रहे थे लेकिन इतने सालों तक कुछ नहीं हुआ। सत्ता में आने से पहले हमने वादा किया था कि भाजपा की सरकार बनने पर हम ओआरओपी लागू करेंगे और हमने अपना वादा पूरा किया।

पीएम ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वाले लोगों को जौनपुर आना चाहिए और शहीदों के परिवारों से पूछना चाहिए। राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मुद्दों पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

हमारा मंत्र 'सबका साथ सबका विकास'

पीएम ने कहा कि 11 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है। आप मुझे बहुमत दीजिए, मैं आपको 2022 में अपना हिसाब दूंगा। अब तक के चुनाव में यूपी की जनता भाजपा को जिता चुकी है, अब जो भी होगा वो बोनस होगा। भाजपा का एक ही मंत्र है, 'सबका साथ सबका विकास'। कुछ पार्टियों का मंत्र है, 'कुछ का ही साथ कुछ का ही विकास'।

राहुल-अखिलेश और मायावती पर हमला

मोदी ने कहा कि जिन लोगों ने यूपी को तबाह किया है, 8 तारीख को उनका पिंडदान करने का काम करना है। नोटबंदी के बाद बुआ जी को भी तकलीफ, बुआ जी के भतीजे को भी तकलीफ और भतीजे के यार को भी तकलीफ होने लगी। सपा-कांग्रेस गायत्री प्रजापति मंत्र का जाप करते हैं जिस गायत्री को पुलिस ढूंढ रही है, उसकी सभा में मुख्यमंत्री उसके लिए वोट मांगते हैं।

और पढ़ें : यूपी चुनाव: आखिरी चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने वाराणसी में किया रोड शो

Trending news