close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी ने देशवासियों को दी विजयदशमी की बधाई, ट्वीट किया VIDEO

हर साल की तरह इस बार भी पीएम नरेंद्र मोदी रामलीला में शामिल होंगे. पीएम इस बार दिल्ली के द्वारका में आयोजित दशहरा समारोह में पहुंचेंगे. 

PM मोदी ने देशवासियों को दी विजयदशमी की बधाई, ट्वीट किया VIDEO
पीएम मोदी की फाइल फोटो.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार को देशवासियों को दशहरा की शुभकामनाएं दीं. पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को विजयदशमी की शुभकामनाएं दी हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, 'विजयादशमी के पावन पर्व पर आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं.'

इस दौरान उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने कहा कि समाज में व्याप्त बुराइयों को खत्म करने की जरूरत है, जिसके लिए सभी को एकजुट होना होगा. पीएम मोदी ने कहा कि समाज के प्रत्येक वर्ग ने रावण के साथ युद्ध में भगवान राम का साथ दिया था. 

 

 

हर साल की तरह इस बार भी पीएम नरेंद्र मोदी रामलीला में शामिल होंगे. हालांकि पीएम इस बार दिल्ली के द्वारका में आयोजित दशहरा समारोह में पहुंचेंगे. यह पहला मौका होगा जब पीएम मोदी द्वारका में दशहरा का पर्व मनाएंगे. इस दौरान पीएम मोदी के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी होंगे.

लाइव टीवी देखें

दशहरा के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम को दिल्ली के द्वारका में श्री लीला सोसायटी के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इस दौरान पीएम मोदी रावण दहन भी करेंगे. द्वारका के सेक्टर 10 में हो रही इस रामलीला में पीएम मोदी शाम साढ़े पांच बजे पहुंचेंगे