PM Modi ने अपने संसदीय क्षेत्र काशी का लिया जायजा, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अधिकारियों और प्रतिनिधियों से बात की

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, जो प्रधानमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट है उसकी प्रगति पर भी पीएम ने चर्चा की. इसके साथ ही शहर में बन रहे फ्लाई ओवर के बारे में भी प्रधानमंत्री ने फी़डबैक लिया. प्रधानमंत्री हमेशा से ही अपने संसदीय क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा करते रहते हैं. 

PM Modi ने अपने संसदीय क्षेत्र काशी का लिया जायजा, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर अधिकारियों और प्रतिनिधियों से बात की
file photo

वाराणसी: कोरोना काल में भी पीएम मोदी को अपने संसदीय क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की पूरी चिंता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हो रहे विकास कार्य की परियोजनाओं की हकीकत जानने के लिए अधिकारी और जनप्रतिनिधियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संवाद किया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने काशी में हो रहे विकास कार्यों की स्थिति के बारे में बात की और संकटकाल में काशीवासियों के धैर्य और मेहनत की सराहना की. 

पहली बार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से हुए वाराणसी से रूबरू 
ये पहला मौका था जब पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रुबरू थे. बैठक में वाराणसी के विधायकों, अधिकारियों और प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने भी हिस्सा लिया, उन्होंने कहा कि लगभग ढाई घंटे की बातचीत में पीएम काशी के विकास कार्यों की प्रगति को लेकर काफी संतुष्ट नजर आए. पीएम मोदी ने सभी अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से विकास कार्यों के संबंध में सुझाव मांगे और खुद भी इस संबंध में सुझाव लिए. 

इसे भी देखिए: कोरोना का खौफ: 3 घंटे तक एंबुलेंस में रखा रहा शव, स्वास्थ्यकर्मी ने उतारा तब हुआ अंतिम संस्कार

अहम निर्माण कार्यों का अपडेट लिया 
काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, जो प्रधानमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट है उसकी प्रगति पर भी पीएम ने चर्चा की. इसके साथ ही शहर में बन रहे फ्लाई ओवर के बारे में भी प्रधानमंत्री ने फी़डबैक लिया. प्रधानमंत्री हमेशा से ही अपने संसदीय क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा करते रहते हैं. लॉकडाउन की वजह से 2 महीने तक जो विकास कार्य हो चल रहे थे, वे बंद पड़े थे. ऐसे में अनलॉक होते ही फिर से कार्य प्रगति पर है और पीएम ने संवाद के जरिये उसकी प्रगति जानी. 

WATCH LIVE TV